Home » बॉलीवुड » Gadar film's Jeetey Utkarsh Sharma returns with Genius film, Genius Teaser release Ishita Chauhan in lead role
 

Video: 'जीनियस' बनकर लौटा 'गदर' का जीते, रोमांटिक और एक्शन अवतार में आ रहा है नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 13:04 IST

भारत-पाकिस्तान बंटवारे पर बेस्ड एक लव स्टोरी पर बनी फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' का छोटा एक्टर यानी सबका चहेता जीते 17 साल वापस आ गया है. इस बार वह रोमांटिक और एक्शन अवतार में नजर आ रहा है. जी हां हम बात कर रहे हैं गदर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की.

दरअसल, उत्कर्ष शर्मा अपने पापा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जीनियस' से बतौर लीड एक्टर डेब्यू कर रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'जीनियस' का ऐलान अनिल शर्मा ने फिल्म 'गदर' के रिलीज वाले दिन किया था. हाल ही में गदर की 17वीं रिलीज डेट थी.

फिलहाल मेकर्स ने फिल्म 'जीनियस' का टीजर कर दिया है, जिसमें उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. इस फिल्म में वह इशिता चौहान के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं तो वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लड़ाई लड़ते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म पढ़ाई और लड़ाई दोनों पर बेस्ड नजर आ रही हैं.

इस फिल्म 'जीनियस' में उत्कर्ष और इशिता चौहान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. ये फिल्म प्यार पर बेस्ड है लेकिन इसमें 'जीनियस' की बात ये है कि इसमें दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ी जाएगी, जो कि बेहद दिलचस्प रहने वाली है. 

ये भी पढ़ेंः तमिलनाडु की इस खूबसूरत गर्ल के सिर सजा Miss India 2018 का ताज

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म 'जीनियस' का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर को रिलीज करते ही इसके टीजर के रिलीज और इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया था. उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' आपको 24 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

देखें फिल्म 'जीनियस' का टीजर

First published: 20 June 2018, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी