Home » बॉलीवुड » Gadar film's Jeetey Utkarsh Sharma upcoming film Genius first song teaser out and song out tomorrow
 

'गदर' मचाने के बाद 'जीनियस' पर चढ़ा प्यार का फितूर, गाने का टीजर हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 14:08 IST

भारत-पाकिस्तान बंटवारे पर बेस्ड एक लव स्टोरी पर बनी फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' का छोटा एक्टर यानी सबका चहेता जीते 17 साल वापस आ गया है. इस बार वह रोमांटिक और एक्शन अवतार में नजर आ रहा है. जी हां हम बात कर रहे हैं गदर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की.उत्कर्ष शर्मा अपने पापा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जीनियस' से बतौर लीड एक्टर डेब्यू कर रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'जीनियस' का ऐलान अनिल शर्मा ने फिल्म 'गदर' के रिलीज वाले दिन किया था. हाल ही में गदर की 17वीं रिलीज डेट थी.

 

इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और आज फिल्म के पहले गाने की एक छोटी-सी झलक रिलीज की गई है. गाने के बोल 'तेरा फितूर' है और इसका पूरा गाना कल रिलीज किया जाएगा. इसी के साथ फिल्म के इस गाने को बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया हैं और इसके लिरिक्स सिंगर हिमेश रेशमिया ने लिख हैं. हालांकि, फिल्म के टीजर में इस गाने की झलक दिखाई गई थी.

इसके पहले रिलीज हुए 'जीनियस' के टीजर में उत्कर्ष शर्मा इशिता चौहान के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं तो वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लड़ाई लड़ते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म पढ़ाई और लड़ाई दोनों पर बेस्ड नजर आ रही हैं.

इस फिल्म 'जीनियस' में उत्कर्ष और इशिता चौहान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. ये फिल्म प्यार पर बेस्ड है लेकिन इसमें 'जीनियस' की बात ये है कि इसमें दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ी जाएगी, जो कि बेहद दिलचस्प रहने वाली है. 

ये भी पढ़ें- 

First published: 11 July 2018, 12:48 IST
 
अगली कहानी