Home » बॉलीवुड » Gandi Baat 2: Video of Stree actress Flora Saini And Anveshi Jain's lesbian sex scene got leaked
 

Video: वेब सीरीज 'गंदी बात-2' का लेस्बियन सेक्स सीन हुआ लीक, देखकर लोगों के छूटे पसीने

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 16:25 IST

शो मेकर्स एकता कपूर सीरीयल के साथ सीरीज भी रिलीज करती हैं और इसी में से एक हॉट और सेक्सी वेबसीरीज 'गंदी बात' का दूसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है लेकिन सीजन रिलीज होने से पहले ही इसका एक लेसबियन सेक्स सीन लीक हो गया है. इस लीक सीन में दो लड़किया रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं और वो लेस्बियन हैं. ये सीन 'स्त्री' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी और अविनेशी जैन के बीच फिल्माया गया है और ये सीन आपको पागल कर देगा.

 


इस सीन को फ्लोरा और अविनेशी रियलिस्टिक सीन की तरह शूट किया है. इस सीन के बारे में जब फ्लोरा से बात की गई तो उन्होंने बताया,'डायरेक्टर सचिन मोहिते ने मुझे काफी सहज कर दिया था.जिस कमरे में मैं शूट कर रही थी वहां कोई नहीं आ सकता था.कमरे में एक कैमरा रखा दिया गया था और उसी में सब रिकॉर्ड हो रहा था.जब मैं कंफर्म हो गई थी कि अब कोई भी मेरे पीछे खड़ा नहीं है और कोई देख नहीं रहा है तब मैंने ये सीन शूट किया था.'

 

आगे उन्होंने कहा ,'सिर्फ गर्ल्स क्रू कमरे में थी और सीन शूट किया गया.सीरीज 'गंदी बात' के कई सीन्स सेक्सुअल होंगे लेकिन इसमें इमोशन्स भी है. इस सीन्स को करने के लिए लोगों के मन में सही धारणा नहीं होती है लेकिन मुझे न्यूड सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है अगर वहां पर माहौल ठीक हो तो.' फ्लोरा सैनी की आखिरी फिल्म 'स्त्री' थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर के दिखाया.

ये भी पढ़ें- इस प्रेमिका के फोन न उठाने पर बौखला जाते थे सलमान खान, खुद को पीट-पीटकर...

First published: 27 December 2018, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी