Home » बॉलीवुड » Gangster Abu Salem sends legal notice to makers of 'Sanju' movie for wrong information about him in the movie
 

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' से बौखलाया अबु सलेम, मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 11:05 IST

फिल्म में मुख्य रुप से संजय दत्त के साल 1993 में हुे बम धमाकों को दिखाया गया है और उनके पास एके-56 बरामद होने को लेकर भी दिखाया गया है. अब इसी मामले में गैंगस्टर अबु सलेम की तरफ से विधु विनोद चोपड़ा और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी सहित कई लोगों के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कहीं है. एडवोकेट प्रशांत पांडे के जरिए भाजे गए नोटिस में कहा गया है कि फिल्म में उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई है.

नोटिस में कहा गया है,"जिस सीन में रणबीर कपूर ने कन्फेशन करते हुए कहा कि 1993 में संप्रदायिक तौर पर बिगड़े माहौल में गैंगस्टर अबु सलेम ने उन्हें हथियार पहुंचाए थे. इसके साथ ही हथियार सप्लाई के मामले में अबु सलेम की कोई संप्लिप्तता नहीं थी और साथ ही मेकर्स को 15 दिन के अंंदर ही फिल्म से वो सीन हटाने के लिए कहा गया है. इसके अलावा उनकी छवि खराब करने की कोशिश करने के लिए माफी मांगने के लिए भई कहा गया है." अगर ऐसा ना किया गया तो गैंगस्टर अबु सलेम मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे. फिलहाल, अभी तक इस मामले में मेकर्स की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने धमाकेदार कमाई कर के सभी को चौंका दिया है और अब तो रणबीर के पास कई फिल्मों के ऑफर भी आने लगे है. रणबीर की फिल्म में एक्टिंग की सराहना हर तरफ से जोर शोर से हो रही है और फिल्म का आंकड़ा करीब 340 करोड़ तक पहुंच गया है. 'संजू' ने कमाई के आंकड़ों का एक नया रिकॉर्ड बना दिया है.

ये भी पढ़ें- 'सुल्तान' के बाद सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' को 'संजू' ने दी धोबी पछाड़, कमाए इतने करोड़

First published: 27 July 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी