Home » बॉलीवुड » gauahar-khan-and-zaid-will-get-married-at-mumbais-grand-itc-maratha
 

यहां जैद दरबार के साथ निकाह करेंगी गौहर खान, ये है शादी का पूरा प्लान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2020, 16:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान gauahar khan इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. गौहर खान ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग सगाई की थी. अब खबरें आ रही है कि गौहर खान और जैद अगले महीने 25 दिसंबर को शादी करने वाली हैं और उन्होंने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर गौहर और जैद की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें दोनों दुबई घुमने गए थे. शादी की तैयारियों को लेकर बताया जा रहा है कि गौहर और जैद मुंबई के ग्रांड आईटीसी मराठा में निकाह करेंगे. इसके साथ ही प्री-वेडिंग शूट और अन्य इवेंट के लिए भी तैयारियां शुरु हो गई है.


 बॉलीवुड के इन स्टार्स की सासू मां करती हैं बिल्कुल 'मां' जैसा प्यार, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौहर और जैद ने शादी के लिए आईटीसी मराठा चुना है. साथ ही कपल पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री वेडिंग शूट भी करवा सकते हैं. बताया जा रहा है कि शादी 25 को है, लेकिम 22 दिसंबर से ही शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे. इसके बाद 25 तारीख को निकाह होगा.

बताते चलें कि हाल ही में गौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट की थी. गौहर द्वारा शेयर की तस्वीर में उनकी सगाई की अंगूठी साफ दिख रही थी. उन्होंने इसे फ्लॉन्ट करते हुए लिखा था- बेहद परफेक्ट. कुछ नहीं कर सकती बस पूरा दिन इसे देख सकती हूं. हालांकि गौहर ने रिंग दिखाने के साथ-साथ पोस्टमें ब्रैंड प्रमोशन भी किया था.गौहर खान की इस तस्वीर में सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने कमेंट किए थे.

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा, ये है पूरा मामला

First published: 21 November 2020, 16:54 IST
 
अगली कहानी