Home » बॉलीवुड » gauahar khan to be mother in law farzana welcomes her warmly in their family
 

गौहर खान की सास ने किया होने वाली बहू का स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2020, 16:23 IST

बिग बॉस फेम गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग सगाई को कंफर्म किया है.अब गौहर खान की सासू मां फरजाना दरबार ने अपनी बहू का खुले मन और दिल से स्वागत किया है. गौहर ने अपनी सासू मां के साथ फोटो को शेयर किया है. ये फोटो गौहर खान के जन्मदिन की है. जहां उनकी सासू मां अपनी बहू को गाल पर किस करती हुईं नजर आ रही हैं.

घर बनाने से पहले ऐसे करें मिट्टी की जांच, नहीं तो पड़ता है शुभ-अशुभ प्रभाव


 

शेयर की गई तस्वीर में गौहर और फरजाना बहुत खुश नजर आ रही हैं. फरजाना ने इस फोटो को कैप्शन में लिखा. हमारे घर में आपका स्वागत है. जैद दरबार और गौहर खान को शुभकामनाएं मेरा ओर से समर्थन, प्यार और आशीर्वाद, हमेशा तुम दोनों के साथ रहेगा. खुश रहो.

बताते चलें कि गौहर ने जैद संग अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है.सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौहर खान ने एक रिंग का इमोजी बनाया है. जिससे जाहिर हो रहा है कि गौहर ने सगाई कर ली है. इस तस्वीर में उनके फैंस कपल को बधाईयां दे रहे हैं. यही तस्वीर जैद ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

स्पॉटबॉय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गौहर खान और जैद दरबार निकाह 24 दिसंबर को फिक्स हो गया है. उनके शादी का ये सेलिब्रेशन मुंबई के एक होटल में दो दिनों तक चलेगा. हालांकि दोनों ने अभी अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.गौहर खान जैद दरबार को डेट कर रही हैं. जैद जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं.

Dhanteras 2020: इस धनतेरस नहीं खरीद पा रहे सोना तो ना हो परेशान, इन चीजों की खरीददारी से भी आती है धन-समृद्धि

First published: 7 November 2020, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी