Home » बॉलीवुड » gauhar-khan-and-zaid-darbad nikah-ceremony-photos
 

गौहर खान और जैद दरबार का हुआ निकाह, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सेरेमनी की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 8:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने ब्यॉयफ्रेंड जैद दरबार के संग निकाह कर लिया है. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. जिसके बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. गौहर और जैद ने आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में आयोजित निकाह सेरेमनी में एक दूजे के हो गए. इस होटल में ही मेहंदी से लेकर निकाह तक का आयोजन रखा गया था.

दोनों ही स्टार्स ने कई दिनों से लगातार अपनी शादी के कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर कर रहे थे. जिसमें मेहंदी, हल्दी और निकाह की तस्वीरें शामिल हैं. इस दौरान जैद दरबार के पिता और दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार हम दिल दे चुके सनम का गाना लुट गए हम तेरी मोहब्बत में गाते हुए नजर आए थे.


गौहर खान अपनी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तो वहीं जैद दरबार भी बहुत हैंडसम लग रहे हैं. इन दोनों के निकाह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गौहर ने इस खास दिन के लिए ऑफ व्हाइट और गोल्डन रंग को चुना है. उन्होंने अपनी शादी में ऑफ व्हाइट रंग का गोल्डन जरी किया हुआ शरारा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन रंग की ही ज्वैलरी पहनी हुई है. साथ में माथे पर ट्रेडिशनल पासा भी लगाया हुआ है.

Year Ender 2020: इस साल सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रोल हुए बॉलीवुड के ये स्टार्स, लिस्ट में शामिल हैं ये बड़े स्टार्स

दूसरी ओर अगर जैद दरबार की बात करें तो उन्होंने भी इस खास दिन के लिए गौहर से मैचिंग की ही ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई है. जिसमें जैद काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. दोनों वायरल हो रही तस्वीरों में एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं. गौहर और जैद के निकाह सेरेमनी में कोरोना वायरस को देखते हुए कुछ करीबी रिश्तेदार और ज्यादा मेहमान ही इकट्ठा किए थे.

Happy Birthday Anil Kapoor: इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है अनिल कपूर का नाम, जिसकी वजह से पत्नी ने छोड़ दिया था

First published: 26 December 2020, 8:58 IST
 
अगली कहानी