Home » बॉलीवुड » gauhar khan questions on law and system of salman khan's bail
 

सलमान की सजा से नाराज ये एक्ट्रेस बोलीं महिलाओं को पीटने वालों को मिल जाती है बेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 15:34 IST

काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देकर 5 साल की सजा और दस हजार का जुर्माना लगाया था. इसके बाद सलमान खान के वकील ने जोधपुर के सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. इस सुनवाई पर आज यानी 7 अप्रैल को सुनवाई होनी थी.

सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस के साथ पूरा बॉलीवुड भी इस खबर से बहुत मायूस हैं. फैंस ने सलमान के सपोर्ट में कई ट्वीट्स किए और उनके जल्दी जेल से बाहर आने की कामना की. तो वहीं सलमान खान के बॉलीवुड दोस्त भी सलमान को दी गई इस सजा को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. गौहर खान ने भी सलमान के सपोर्ट में ट्वीट किया है और ये बिग बॉस के एक सीजन की विनर भी रह चुकीं हैं.
 

गौहर अपने ट्वीट में लिखती हैं, ‘क्या आप जानते हैं, यहां इंसानों के साथ गलत व्यवहार करने पर उन्हें बेल मिल जाती है. 3000 रुपए में. वहीं ऐसे लोग महिलाओं को भी प्रताड़ित करते हैं उन्हें भी बेल मिल जाती है. वहीं 20 साल पुराने केस में जिसमें एक हिरण प्रजाति मृत पाया जाता है उस केस में ऐसी सजा दी जाती है. हममममम… .’ गौहर आगे अपने दूसरे ट्वीट में लिखती हैं, ‘उन केस का क्या जो पिछले एक साल से पड़े हुए हैं.’


बता दें, यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था. ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए थे.

इस केस में जहां सलमान खान को दोषी पाया गया है तो वहीं, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम को इस केस से बरी कर दिया है. फिलहाल, अाज इस केस में सलमान खान को जमानत मिल गई हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान को मिली जमानत, वकील ने कहा- हमें इंसाफ मिला

First published: 7 April 2018, 15:34 IST
 
अगली कहानी