Home » बॉलीवुड » gautam gulati reveals when he will enter in bigg boss 14
 

Bigg Boss 14: शो में होने वाली है गौतम गुलाटी की एंट्री, आने वाला है नया ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2020, 9:57 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सरप्राइज से भरपूर है. यहां हर एक दिन नया सरप्राइज इसके दर्शकों को मिलता है. बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है. ऐसे में शो एक बार फिर अपने दर्शकों के सरप्राइज के लिए तैयार है. जिसमें दर्शकों को बिग बॉस के घर में एक्स बिग बॉस विनर देखने को मिलेगा. जी हां जिनका नाम है गौतम गुलाटी.

दरअसल शो के शुरूआत में ही गौतम गुलाटी के आने की खबर थी. जिसमें वो भी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ घर में एंट्री करने वाले थे. लेकिन गौतम अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते शो में एंट्री नहीं कर पाए. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया है कि वो घर में कब एंट्री करेंगे.


गौतम गुलाटी ने लिखा- 'मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था. लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी. अकेला. क्यों बिग बॉस?.' गौतम गुलाटी के इस ट्वीट के बाद शो में देखने के लिए उनके फैंस के बीच में बेकरारी बढ़ गई है.

Bigg Boss 14: घर में एंट्री के लिए जान कुमार सानू ने बदला अपना लुक, शेव करवाए बाल

गौतम बिग बॉस को अच्छे से फॉलो करते हैं. बिग बॉस को लेकर वो कई बार ट्वीट भी करते रहते हैं. उन्होंने सीजन 13 में भी शो के अंदर गए थे और घर में हो रही लड़ाइयों को लेकर भी ट्वीट करते रहते हैं. गौतम गुलाटी बिग बॉस 14 के घर में जाने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब देखना ये मजेदार होगा कि गौतम के घर जाने के बाद आखिर में क्या ट्विस्ट आता है. बहरहाल गौतम बिग बॉस के सीजन 8 के विनर रहे हैं.

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. गौतम गुलाटी का फिल्म में अहल रोल है. इसके अलावा वो तमाम तरह के शोज में भी नजर आ चुके हैं. 

Bigg boss 14: शो के शुरूआती ही दिनों में पवित्रा पुनिया ने किया राहुल वैद्य को Kiss, देखिए तस्वीरें

First published: 6 October 2020, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी