Home » बॉलीवुड » Genelia d souza share photo on instagram and says i am surprised when riteish baked the cake for me on my birthday
 

जेनेलिया को रितेश ने दिया Birthday Surprise, बोलीं- मुझे यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने ऐसा किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 16:19 IST

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर जेनेलिया देशमुख ने कहा कि उनके अभिनेता पति रितेश देशमुख हमेशा उन्हें कुछ खास महसूस कराने के तरीके ढूंढते रहते हैं. जेनेलिया पांच अगस्त को 31 साल की हो गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रितेश द्वारा बनाए गए केक की तस्वीर साझा की.

 

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "ये मेरा जन्मदिन था और मुझे लगता है कि अगर आप एक मां हैं, तो आप अक्सर अपने बारे में भूल जाते हैं लेकिन भगवान की शुक्रगुजार हूं कि रितेश मुझे कुछ खास महसूस कराने के तरीके ढूंढते हैं और उन्होंने मेरे लिए खूबसूरत मजेदार केक बनवाया."

 

वर्ष 2012 में रितेश संग शादी के बंधन में बंध चुकीं एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने रितेश को लेकर उनकी कुकिंग या बेकिंग के बारे में कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ करेंगे लेकिन उन्होंने किया और बहुत अच्छा किया." इसके बाद जेनेलिया ने रितेश द्वारा बनाई गई पहली पेंटिंग भी साझा की. जेनेलिया के वर्क फर्ंट की बात करें तो इनकी आखिरी फिल्म साल 2012 में 'इट्स माय लाइफ' आई थी. इसके बाद से जेनेलिया ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया हैं.

ये भी पढ़ें- प्रीति जिंटा बनीं सपना, 'भैय्याजी सुपरहिट' का पहला पोस्टर आउट

First published: 7 August 2018, 16:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी