Home » बॉलीवुड » Ghar Layenge Gold song out from Akshay Kumar Mouni Roy film Gold
 

Video: अक्षय कुमार सबको हरा के 'घर लाएंगे गोल्ड', तीसरा गाना हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 18:27 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक फिल्म देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक इस फिल्म के दो गाने आए हैं और आज इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी आ गया है.

इस गाने को दिलेर मेंहदी और सचिन-जिगर ने गाया है और इसे लिखा है जावेद अख्तर ने. इस गाने का नाम है 'घर लाएंगे गोल्ड' करीब दो मिनट 23 सेकंड के इस गाने में देश भक्ति दिखाई गई है.इसे जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने ट्विवटर पर शेयर किया है.

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं. माैनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू कर रही हैं और इस फिल्म का पहला गाना 'नैनो ने बांधी' रिलीज किया गया था. इसके बाद 'चढ़ गई है' गाना रिलीज किया गया था गाने में अक्षय शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं और पंजाबी अंदाज में डांस कर रहे हैं. इसे विशाल ददलानी और सचिन-जिगर ने गाया और सचिन-जिगर की दमदार जोड़ी ने म्यूजिक दिया है.

बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है. इसी खिलाड़ी ने आजादी के बाद स्वतंत्र भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस खिलाड़ी ने टीम को पहला स्वर्ण पदक दिलाया था. फिल्म 'गोल्ड' में भारत के लिए पहले गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की इस यात्रा को दर्शाया गया है.

ये भी पढे़ं: Happy Phirr Bhag Jayegi Trailer: सोनाक्षी को रोक लो गिल और शेरगिल नहीं तो 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

First published: 25 July 2018, 18:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी