Home » बॉलीवुड » Goa CM Manohar Parrikar passed away Amitabh Bachchan shares old memories and gets emotional
 

पर्रिकर के निधन की खबर सुनते ही अमिताभ बच्चन के झलक पड़े आंसू, बोले- देश ने जेंटलमैन खो दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 11:10 IST
Manohar Parrikar and Amitabh Bachchan

गोवा के सीएम और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार की शाम दुनिया को अलविदा कह दिया. पर्रिकर काफी वक्त से पैन्क्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था रविवार को उनकी हालत गंभीर हुई और उसके बाद उनका 63 की उम्र में निधन हो गया. मनोहर पर्रिकर ने अपने सभी पदों को बेहद ही ईमानदारी और निष्ठा के साथ संभाला था और उनके निधन से पूरा देश शोक में है. इस मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मनोहर पर्रिकर के साथ कुछ तस्वीरें साझा की और भावुक होते हुए कुछ लिखा है.

 

 

अमिताभ बच्चन ने मनोहर पर्रिकर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,"गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर एक जेंटलमैन और बेहद शालीन व्यक्ति थे. उनके साथ कुछ लम्हे बिताने का मौका मिला था. वे अपनी बीमारी के साथ बेहद बहादुरी से लड़े. उनके लिए प्रार्थनाएं. इस खबर को सुनकर बेहद दुखी हूं."

CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन-लता मंगेशकर सहित इन सितारों ने किया Tweet

इसके आगे ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने दिवंगत भाजपा नेता और गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर के साथ कुछ और फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा,"उनके चेहरे पर हमेशा एक सादगी भरी मुस्कान रहती थी."

Manohar Parrikar

मनोहर पर्रिकर के घर के बाहर उनकी श्रद्धांजलि की तैयारी शुरू कर दी गई है और आज शाम 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले 9.30 बजे से 10.30 बजे तक पर्रिकर के पार्थिव शरीर को पणजी स्थित भाजपा ऑफिस में विशिष्ट व्यक्तियों के लिए रखा जाएगा. शाम 4 बजे से कला अकादमी से मीरामार तक पर्रिकर की अंतिम यात्रा निकलेगी और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

अमीषा पटेल के हॉट वीडियो फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर..

First published: 18 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी