Home » बॉलीवुड » Gold Actor Akshay kumar aware people about Traffic rules as a Traffic Policeman says it is always better to be safe than sorry
 

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर बरसे अक्षय कुमार, बोले- सड़क किसी के बाप की नहीं है

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 14:14 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एक फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. इस बार अक्षय कुमार देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म 'गोल्ड' लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय डेब्यू कर रही हैं.

वैसे भी अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं, जिनकी सिर्फ फिल्‍में ही नहीं बल्कि उनकी असल जिंदगी से भी युवाओं को काफी प्रेरणा मिलती है. फिर चाहे बात अक्षय कुमार की फिटनेस की हो या फिर सुबह उठकर बिना देर किए शूटिंग पर पहुंचने का उनका नियम.

अक्षय कुमार हमेशा अपने निजी और प्रॉफेशन कामों को लेकर काफी सजग रहते हैं. फिलहाल, अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बीच वह अचानक ट्रैफिक नियमों की बात कर रहे हैं. अक्षय ट्रैफिक पुलिस बन लोगों को सड़क सुरक्षा की बातें समझाते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने 14 अगस्त को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार बिना हेलमेट पहने और बाइक पर ट्रिपलिंग करने वाले लड़के को अपने ही अंदाज में डांटते हुए साफ देखे जा सकते हैं.

वहीं, एक दूसरे वीडियो में अक्षय कुमार गाड़ी में बिना सीट बेल्‍ट लगाए और जो फोन पर बात कर रहे हैं उस शख्‍स को भी उसी स्‍टाइल में डांटते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों(टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन) से लोगों को स्वच्छा के प्रति जागरुक कर चुके हैं.

बता दें कि हाल ही में सड़क परिवन और राजमार्ग मंत्रालय ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के लिए कुछ वीडियो बनाए हैं. इस कार्यक्रम का की थीम है, 'सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा'. इन्‍हीं कुछ वीडियो में अक्षय कुमार ट्रैफिक पुलिस बने नजर आ रहे हैं.

First published: 14 August 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी