Home » बॉलीवुड » Gold Box Office Collection 1st week: Akshay kumar Film Gold Collects 72.25 Crore in 5 days breaks Many records
 

Gold Collection: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 12:07 IST

Gold Box Office Collection 1st week: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक और फिल्म हिट होने की कगार पर है. अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'गोल्ड' जल्द बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी. फिलहाल फिल्म गोल्ड की पहले हफ्ते की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिए टीवी की नागिन मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद से फिल्म 'गोल्ड' लगातार बॉक्स ऑफिस इंडिया पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

फिल्म 'गोल्ड' की एक हफ्ते की कमाई 70 करोड़ के पार हो गई है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'गोल्ड' ने पहले वीकेंड(5 दिन) पर 72.25 करोड़ की शानदार कमाई की. इसी के साथ फिल्म 'गोल्ड' ने अपने साथ रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' को काफी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ेंः Video: प्रियंका चोपड़ा ने 'तूने मारी एंट्रियां' पर किया डांस तो निक जोनस का भर आया दिल

फिल्म 'गोल्ड' का कलेक्शन जहां 72 करोड़ है तो वहीं, 'सत्यमेव जयते' अभी 60 करोड़ के पार भी नहीं पहुंची है, जबकि दोनों ही फिल्मों को शानदार ओपनिंग मिली थी. फिल्म 'गोल्ड' को जहां स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा मिला तो वहीं, शनिवार और रविवार को भी फिल्म 'गोल्ड' ने अच्छी खासी कमाई की.

आपको बता दें, बुधवार को रिलीज के दिन फिल्म 'गोल्ड' ने 25.25 करोड़ कमाए थे. इसके बाद गुरुवार को फिल्म 8 करोड़ कमा पाई. इसके बाद शुक्रवार को फिल्म ने 10.50 करोड़ कमाए. साथ ही शनिवार को फिर से 12.50 करोड़ कमाए. वहीं, रविवार को फिल्म 16 करोड़ कमाने में सफल हो पाई.

ये भी पढ़ेंः स्वरा भास्कर ने किया खुलासा- इस वजह से छोड़ा Twitter

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा कई और सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है.

First published: 20 August 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी