Home » बॉलीवुड » Gold Box Office Collection: Akshay kumar starrer gold still running in his form know the bombastic collection
 

Gold Collection: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' की कमाई का आंकड़ा 80 करोड़ को करेगा पार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 13:20 IST

'गोल्ड' स्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कमाल कर दिखाया है. इसके साथ ही फिल्म 'गोल्ड' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 25.25 करोड़ का बिजनेस किया था. इसी कमाई के साथ फिल्म 'गोल्ड' ने अक्षय कुमार की पिछली शानदार ओपनिंग वाली फिल्मों 'हाउसफुल 3', रुस्तम और टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

बुधवार को रिलीज के दिन फिल्म 'गोल्ड' ने 25.25 करोड़ कमाए थे. इसके बाद गुरुवार को फिल्म 8 करोड़ कमा पाई. इसके बाद शुक्रवार को फिल्म ने 10.50 करोड़ कमाए. साथ ही शनिवार को फिर से 12.50 करोड़ कमाए. वहीं, रविवार को फिल्म 16 करोड़ कमाने में सफल हो पाई थी और इसी के साथ फिल्म ने पहले वीकेंड पर कलेक्शन 72 करोड़ रुपये कर लिया. इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म का कलेक्शन 79 करोड़ रुपये हो गया था और आज फिल्म 'गोल्ड' का टोटल कलेक्शन 82 करोड़ रुपये हो गया है.

 

इसी के साथ फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया है. तो वहीं इस फिल्म के साथ रिलीज हुई एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' की बात करें तो उसका कलेक्शन 60 करोड़ हुआ है. जिससे ये साफ जाहिर है कि दर्शक खिलाड़ी कुमार को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं और फिल्म 'गोल्ड' की कहानी लोगों को पसंद आ रही हैं.



रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा कई और सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें- Video: कृति सेनन ने हवेली पर जाने के लिए भेजा बुलावा, कहा- आओ कभी हवेली पर

First published: 22 August 2018, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी