Home » बॉलीवुड » Gold Box Office Collection day 1: Akshay kumar Film Gold Collects 27 Crore on day and break all the Records of Akshay kumar films
 

Gold Collection: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने तोड़ डाले बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 9:08 IST

Gold Box Office Collection day 1: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'गोल्ड' की पहले दिन की कमाई केे आकंड़े सामने आ गए हैं. फिल्म 'गोल्ड' ने पहले दिन इतनी कमाई की है कि अक्षय कुमार के पिछले सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं.

दरअसल, 'गोल्ड' की ओपनिंग डे की कमाई ने अक्षय कुमार की पिछली रिलीज सभी फिल्मों की पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी कर नया कीर्तिमान रचा है. आपको बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टीवी की नागिन फेम मौनी रॉय बतौर फीमेल लीड नजर आई हैं.

फिल्म 'गोल्ड' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 15 अगस्त को 27 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी कमाई के साथ 'गोल्ड' ने अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 3', रुस्तम और टॉयलेट एक प्रेम कथा की रिकॉर्ड को औंधे मुंह पटक दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म 'गोल्ड' ने पहले दिन पूरे 27 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसके के साथ यह फिल्म अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. फिल्म 'गोल्ड' की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लाइफटाइम कितना कलेक्शन करेगी.

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड लाया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में हैं, जबकि मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में हैं.

ये भी पढ़ेंः Gold Review: अंग्रेजों को सबक सिखाकर तिरंगे को बुलंद करती है अक्षय कुमार की 'गोल्ड'

अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा इस फिल्म में कुनाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग मिली है, जबकि इसके साथ जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज हुई है.

First published: 16 August 2018, 9:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी