Home » बॉलीवुड » Gold Box Office Collection day 2: Akshay kumar Film Gold Collects 34 Crore in 2 days on Box office India fight to Satyameva Jayate
 

Gold Box Office Collection day 2: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने कमाए इतने करोड़, तोड़ा ये रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 13:09 IST

Gold Box Office Collection day 2: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इस बार देश भक्ति से भरी फिल्म 'गोल्ड' लेकर आए हैं. अक्षय कुमार की ये फिल्म बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई है. फिल्म 'गोल्ड' ने पहले ही दिन दिखा दिया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस के कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी.

धमाकेदार ओपनिंग मिलने के साथ ही फिल्म 'गोल्ड' ने अक्षय कुमार के पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 'गोल्ड' ने ओपनिंग डे पर 25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर अक्षय कुमार की पुरानी सभी फिल्मों के ओपनिंग डे पर की गई कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय बतौर फीमेल लीड नजर आई हैं. 

आपका बता दें, अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म 'गोल्ड' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 25.25 करोड़ का बिजनेस किया था. इसी कमाई के साथ फिल्म 'गोल्ड' ने अक्षय कुमार की पिछली शानदार ओपनिंग वाली फिल्मों 'हाउसफुल 3', रुस्तम और टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'गोल्ड' ने रिलीज के दो दिन में करीब 35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म की दो दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितना कलेक्शन करेगी. ऐसा भी होने की संभावना है कि फिल्म 'गोल्ड' अक्षय कुमार की पुरानी सभी फिल्मों की लाइफटाइम कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दे.

गौरतलब है कि रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है, जबकि मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं.

अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म 'गोल्ड' में कुनाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग और जबरदस्त ओपनिंग मिली है, जबकि इसके साथ-साथ जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज हुई है.

First published: 17 August 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी