Home » बॉलीवुड » Gold Box office Collection day 2: Atal bihari vajpayee death affected Akshay kumar starrer film gold day 2 collection
 

Gold Box office Collection day 2: अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से सूने पड़े थिएटर, हुआ बड़ा नुकसान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 13:37 IST

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई कर ली थी और इसके साथ रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' की कमाई को भी पछाड़ दिया था. इसके साथ ही फिल्म की ओपनिंग डे पर इतनी कमाई ने एक्टर अक्षय कुमार की करियर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी.

फिल्म की पहले दिन की ऐसी कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म गुरुवार को भी अच्छीखासी कमाई कर लेगी लेकिन माना जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हा जाना फिल्म की कमाई पर असर कर गया और फिल्म के शो फुल नहीं हो पाए. फिल्म 'गोल्ड' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 15 अगस्त को 27 करोड़ का बिजनेस किया है.


 

हालांकि, फिल्म ने दूसरे दिन 35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है लेकिन जहां पहले दिन 27 करोड़ का बिजनेस हुआ वहां दूसरे दिन सिर्फ 8 करोड़ रुपये की वढ़त हुई. रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड लाया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में हैं, जबकि एक्ट्रेस मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में हैं.

 

 

हालांकि, अभी देखना होगा कि फिल्म अपने वीकेंड पर कितनी कमाई करेगी लेकिन फिल्म की दूसरे दिन की कमाई पर अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन का असर हुआ है. इस वक्त पूरे देश के साथ बॉलीवुड भी शोक में डूबा हुआ है और उनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. अगर बात करें इस फिल्म के साथ रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' की इसकी पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Dus ka Dum: सलमान बताएंगे कैसे स्कूल टीचर से करते थे फ्लर्ट, घर छोड़ने के लिए निकाली थी ये तरकीब

First published: 17 August 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी