Home » बॉलीवुड » Gold Box Office Collection Day 4: Akshay kumar Film Gold Collects 12 Crore on Fourth day and film collection total 55 Crore
 

Gold Box Office Collection Day 4: अक्षय की गोल्ड ने चौथे दिन की बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़ रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 12:49 IST

Gold Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिल्म 'गोल्ड' को 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद 'गोल्ड' ने शुक्रवार को करीब 7.50 करोड़ रुपये और फिर शनिवार को फिल्म के खाते में तकरीबन 12 करोड़ रुपये आए.

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो इस फिल्म ऩे रिलीज के चार दिन में धूम मचाते हुए करीब 55 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. आज रविवार है और यह फिल्म आज के दिन बेहतरीन कमाई करेगी क्योंकि यह छुट्टी का दिन होता है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' साल 2018 बड़ी ओपनिंग करने वाली की तीसरी सबसे बडी फिल्म है, इससे पहले साल 2018 में 'बागी-2' साल की तीसरे बड़ी फिल्म थी जिसने अच्छी ओपनिंग की थी. इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, ये फिल्में भी देशभक्ति के उपर बनी हुईं थी.

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है, जबकि मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं. अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म 'गोल्ड' में कुनाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग और जबरदस्त ओपनिंग मिली है.

 ये भी पढ़ें: रोमांटिक सीन करते समय यह अभिनेत्री करती है यह काम

First published: 19 August 2018, 12:49 IST
 
अगली कहानी