Home » बॉलीवुड » Gold First Song naino ne bandhi launching event mouni roy and akshay kumar dancing video viral on social media
 

'नैनो ने बांधी' गाने के लॉन्चिंग इवेंट में झूमकर नाचें मौनी संग अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 16:02 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'गोल्ड' का पहला गाना तो रिलीज हो गया है लेकिन इस गाने के लॉन्चिंग पर अक्षय और मौनी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी झूम जाएंगे. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौनी रॉय ने शेयर किया है, जिसमेें वो और अक्षय मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

इस वीडियो में मौनी सफेद रंग की गोल्डनिश शाइनिंग कलर की साड़ी पहनी हुई है और अक्षय ब्लैक कलर के फॉर्मल कोट-पैंट में नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के आखिर में अक्षय एक शैंपेन की बोतल खोलकर उछालते हैं. रिलीज हुए गाने की बात करें तो इस गाने के बोल है 'नैनो ने बांधी' और इसे जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने में अक्षय और मौनी का रोमांस दिखाया गया है, इसमें कोई शक नहीं कि इन दोनों की जोड़ी काफी परफेक्ट लग रही हैं. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर आरको ने लिखा है और यासिर देसाई ने गाया है.

 

It was a happy happy day ❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है.इसी खिलाड़ी ने आजादी के बाद स्वतंत्र भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस खिलाड़ी ने टीम को पहला स्वर्ण पदक दिलाया था. फिल्म 'गोल्ड' में भारत के लिए पहले गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की इस यात्रा को दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें- गोल्ड' से टकराएगी जॉन की 'सत्यमेव जयते', अक्षय बोले- आगे मैं भी ऐसा करूंगा...

First published: 7 July 2018, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी