Home » बॉलीवुड » Gold trailer makes record of 10 million views in 1 day Aksahy kumar film gold trailer viral on youtube
 

YouTube पर वायरल हुआ अक्षय कुमार की फिल्म Gold का ट्रेलर, अब तक 1 करोड़ लोगों ने देखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 12:13 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों को अब फिल्म देखना का बेसब्री से इंतजार है. सोमवार को मेकर्स ने रिलीज किए फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति नजर आ रही है.

'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 24 घंटे के भीतर फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है.

इसी खिलाड़ी ने आजादी के बाद स्वतंत्र भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस खिलाड़ी ने टीम को पहला स्वर्ण पदक दिलाया था. फिल्म 'गोल्ड' में भारत के लिए पहले गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की इस यात्रा को दर्शाया गया है. वहीं, फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर में अक्षय कुमार जच रहे हैं.

साल 1936 से शुरू हुई इस यात्रा को जीत में बदलने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. इससे पहले भारत के खिलाड़ी ब्रिटिश इंडिया की तरफ से खेलते थे. गौरतलब है कि भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक हासिल किया था, जिसके सूत्रधार से बलवीर सिंह.

आपको बता दें, फिल्म 'गोल्ड' के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में अक्षय और मौनी रॉय के अलावा अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

साल 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते हुए फिल्म 'गोल्ड' को इस स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'गोल्ड' को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है.

देखें फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर

First published: 26 June 2018, 12:11 IST
 
अगली कहानी