Home » बॉलीवुड » Gold vs Satyameva jayate Aisha Sharma vs Mouni roy Akshay kumar vs John Abraham film release on 15th August fight on Box Office
 

15 अगस्त को अक्षय और जॉन ही नहीं बॉक्स ऑफिस की जंग में कूदेंगी ये 2 खूबसूरत एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 15:15 IST
(File Photo)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनके दोस्त यानी जॉन अब्राहम के बीच कल सुबह से ही एक जंग छिड़ जाएगी. अक्षय कुमार जहां ‘गोल्ड’ के साथ आ रहे हैं तो वहीं, जॉन अब्राहम ‘सत्यमेव जयते’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं. 15 अगस्त को रिलीज हो रही इन दोनों फिल्मों की डिमांड काफी हो गई है.

फिल्म 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की भिड़ंत में दो दोस्त अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम आमने-सामने होंगे. वहीं, दो डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस के बीच भी अपनी फिल्म को हिट कराने की जंग शुरू हो जाएगी. बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ टीवी की नागिन यानी मॉनी रॉय डेब्यू कर रही हैं.

वहीं, जॉन अब्राहम के साथ नेहा शर्मा की बहन आएशा शर्मा बॉलीवुड डेब्यू के लिए बेकरार हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही इन फिल्मों में देश भक्ति दिखाई है. यही कारण है कि फिल्म 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' आजादी की 72वीं सालगिरह पर रिलीज हो रही हैं.

दो फिल्में, दो दोस्त और दो डेब्यूडेंट एक्ट्रेस के बीच होने वाली इस जंग से पहले हर कोई यह जानने के लिए बेचैन है कि इनमें से कौन बाजी मारेगा? लेकिन इस बात को लेकर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम दोनों ने ही अपने इरादे साफ स्पष्ट कर दिए हैं कि दोनों फिल्में साथ आ रही हैं और दोनों अच्छा बिजनेस कर सकती हैं.

इस बात से भी किनारा नहीं किया जा सकता है कि इन फिल्मों से बॉलीवुड में दो नई हीरोइनें कदम रखेंगी. अगर इनमें से कोई एक फिल्म ऊपर नीचे हुई तो गाज एक्ट्रेस पर भी गिर सकती है. वैसे भी अगर दोनों फिल्मों के ट्रेलर्स की बात करें तो इस मामले में जॉन अब्राहम ने बाजी मार ली है.

ये भी पढ़ेंः ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर बरसे अक्षय कुमार, बोले- सड़क किसी के बाप की नहीं है

दरअसल, यूट्यूब पर रिलीज हुए फिल्म गोल्ड को ट्रेलर को जहां अब तक 32 मिलियन व्यूज मिले हैं तो वहीं सत्यमेव जयते को 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. ये अपने आप में एक रिकॉर्ड बन गया है. फिलहाल, ट्रेड एक्सपर्ट की नजरें फिल्म की कमाई पर रहेंगी.

First published: 14 August 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी