Home » बॉलीवुड » Gold vs Satyameva Jayate: Akshay kumar reply on john abraham satyameva jayate release statement akshya says next time i ll do same
 

'गोल्ड' से टकराएगी जॉन की 'सत्यमेव जयते', अक्षय बोले- आगे मैं भी ऐसा करूंगा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 14:16 IST

 

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और सुुपरस्टार अक्षय कुमार के बहुत अच्छे दोस्त होने के बाद भी शायद खुश नहीं हैं. कारण है बॉक्स ऑफिस. दरअसल, इन दोनों एक्टर्स की फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं, जिससे दोनों की एक्टर खुश नहीं हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.

आपको बता दें, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' एक ही तारीख को रिलीज हो रही हैं. ऐसे में दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ने वाला है. गौरतलब है कि अक्षय और जॉन 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

फिलहाल 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होंगी, जो एक दूसरे को टक्कर देंगी. बता दें कि इसी दिन देओल परिवार की 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज हो रही थी लेकिन इस क्लेस को देखते ही उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट के पोस्टपोन कर दिया.

इस क्लेस के बारे में जॉन ने कहा, "अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है. हम अच्छे से मिलते हैं और हमने फिल्मों के टकराव को दूर रख एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी दीं." वहीं, अक्षय कुमार ने व्यंग्यात्मक ढंग से जॉन अब्राहम के इस बयान पर चुटकी ली. इस बात को अक्षय ने एक अलग अंदाज में कहा.

 

फिल्म सत्यमेव जयते के साथ गोल्ड के क्लेस को देखते हुए उन्होंने जॉन को लेकर कहा, "यह सच है कि वह मेरा अच्छा दोस्त है और मैंने सीखा है कि कोई भी अपनी फिल्म अन्य कलाकारों की फिल्म के साथ रिलीज कर सकता है. अगली बार मैं भी ऐसा ही करूंगा."

ये भी पढ़ेंः ब्वॉयफ्रेंड रणवीर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर दीपिका ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार ने शुक्रवार को फिल्म 'गोल्ड' के म्यूजिक लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से कहा, "हम किसी भी अवसर पर हमारी फिल्मों को एक साथ रिलीज कर सकते हैं, चाहे ईद, दिवाली या क्रिसमस हो क्योंकि हम सभी दोस्त हैं." बता दें कि ये ये दोनोें फिल्में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त को रिलीज होंगी.

First published: 7 July 2018, 14:16 IST
 
अगली कहानी