Home » बॉलीवुड » Gold vs Satyameva Jayate box office Collection Akshay kumar gold lead by 5 Crore on day 1 Satyameva Jayate Collcets 20 Crore gold 25 Crore
 

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में किस फिल्म ने जीती बॉक्स ऑफिस की जंग, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 13:13 IST

बॉक्स ऑफिस इंडिया पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का संग्राम 15 अगस्त से शुरू हो गया है. एक ही दिन एक ही समय रिलीज हुईं इन दो फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने की जंग छिड़ गई है.

रिलीज के पहले दिन दोनों ही फिल्मों ने इन एक्टर्स की पुरानी सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर उभरी है. इसके अलावा फिल्म 'गोल्ड' ने 'सत्यमेव जयते' को भी पछाड़ दिया है.

फिल्म 'गोल्ड' के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो यह करीब 25 करोड़ के पार पहुंचा है. वहीं, 'सत्यमेव जयते' ने करीब 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. इसी के साथ अक्षय कुमार ने जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की जोड़ी को बड़ा झटका दिया है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'सत्यमेव जयते' कमाई के मामले में फिल्म 'गोल्ड' से पूरे 5 करोड़ के अंतर से पिछड़ गई है. हालांकि, जॉन अब्राहम के लिए यह फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर आई है. ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार के साथ भी हुआ है. 

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' हॉकी पर बेस्ड है. वहीं, मिलन मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' एक्शन थ्रिलर फिल्म है. बता दें कि इससे पहले जॉन फिल्म 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण' लेकर आए तो वहीं, अक्षय कुमार ने 'पैडमैन' की थी.

फिलहाल, बॉक्स ऑफिस के जो आंकड़े सामने आए हैं, उसमें जरूर 'सत्यमेव जयते' पिछड़ गई लेकिन पहले वीकेंड पर कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करेगी. इस पर भी हमारी नजर बनी रहेगी क्योंकि इन फिल्मों के लिए ये वीकेंड 5 दिन का है.

First published: 16 August 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी