Home » बॉलीवुड » Golfer Jyoti Randhawa arrested on poaching charges in Uttar Pradesh's Bahraich
 

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति कर रहे थे शिकार हो गए खुद गिरफ्तार, जब्त किया गया अवैध सामान

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2018, 15:01 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति और फेमस गोल्फ प्लेयर ज्योति सिंह रंधावा को बहराइच में अवैध शिकार करते हुए गिरफ्तार किया गया है. वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है और इसके साथ ही उनके एक साथी को भी अरेस्ट कर लिया है. प्लेयर ज्योति पर बहराइच के कतर्निया घाट क्षेत्र में अवैध रूप से शिकार खेलने का आरोप लगाया गया है. दोनों को कतर्निया घाट जंगल में शिकार करते हुए पकड़ा गया है और दोनों के पास एक जंगली सुअर और जंगली मुर्गा सहित एक राइफल और एक एसयूवी गाड़ी बरामद की गई है.

 

बता दें कि वन विभाग की स्पेशल टाइगर प्रोटेक्शन फोर्स ने गिरफ्तार किया है और इनके खिलाफ वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.ज्योति के गिरफ्तारी के बाद एक तस्वीर सामने आ रही है जिसमें उन्हें अधिकारियों ने घेर रखा है और वो अपनी गाड़ी और बरामदी सामान के साथ खड़े हैं.

 

दुघवा टाइगर रिजर्व के फिल्ड डायरेक्टर रमेश पांडे ने कहा,"कतर्नियाघाट की मोतीपुर रेंज से एक अवैध शिकार मामले में ज्योति सिंह रंधावा और उनके साथी महेश विराजदार को गिरफ्तार किया गया है." इसके आगे उन्होंने बताया कि एक गाड़ी,हथियार और बाकि का भी सामान उनके पास से बरामद किया गया है.अब इसके बाद की कार्रवाई डिविजनल फॉरेस्ट ऑफिसर करेंगे.

ये भी पढ़ें- Thackeray Trailer: मुंबई के शेर 'ठाकरे' के रोल में छाए नवाज, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

First published: 26 December 2018, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी