Home » बॉलीवुड » Good News! Arjun Rampal to be a father again this time with girlfriend Gabriella Demetriades
 

बिन ब्याही गर्लफ्रेंड के बच्चे के पापा बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, पत्नी को दे चुके हैं तलाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 12:10 IST
Arjun Rampal and Gabriella Demetriades

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी जेसिका मेहर से अपनी 20 साल की शादी खत्म कर दी थी. इसके बाद खबरें थी कि अर्जुन रामपाल विदेशी मॉडल गैब्रिएला को डेट कर रहे हैं और उनके साथ लिव इन में रह रहे हैं. लेकिन अब जो खबर चर्चा में हैं उससे अर्जुन रामपाल के फैंस खुश हो सकते हैं. अर्जुन फिर से पिता बनने वाले हैं और इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है.

अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लिव इन में रहे हैं और अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें गैब्रिएला का बेबी बंप दिख रहा है और अर्जुन उनके साथ बैठे हुए हैं. अर्जुन और गैब्रिएला एक-दूसरे के साथ दिख रहे हैं और फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा,"खुशकिस्मत हूं कि तुम साथ हो मैं फिर से सब शुरू कर रहा हूं. थैंक्यू बेबी इस बेबी के लिए." इस फोटो को शेयर करते हुए गैब्रिएला ने लिखा,'आप दोनों की आभारी हूं, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.'


Arjun Rampal and Gabriella Demetriades

जैसे ही ये तस्वीर अर्जुन रामपाल ने शेयर की सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया. उन्हें बधाई देने वालों में मलाइका अरोड़ा और सोफी चौधरी भी शामिल हैं. अर्जुन और गैब्रिएला को हर जगह साथ में स्पॉट किया जाता है और वेलेंटाइन डे पर अर्जुन ने गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की थी.

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपनी पहली पत्नी जेसिका मेहर से तलाक ले लिया था. मेहर से अर्जुन की शादी साल 1998 में हुई थी और उनसे उनकी दो बेटियां माहिका और माइरा हैं. तो वहीं गैब्रिएला साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं और इसके अलावा दुनिया की 100 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हैं.

अक्षय कुमार के इंटरव्यू में पीएम मोदी ने किया खुलासा, कहा- सीेएम बनने के बाद भी खुद धुलता था कपड़े

First published: 24 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी