Home » बॉलीवुड » Govinda and Shilpa Shetty's against Attachment orders in pakur jharkhand
 

20 साल पहले के गाने पर मचा बवाल, गोविंदा-शिल्पा के खिलाफ कुर्की का अादेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:39 IST

बॉलीवुड फिल्म स्टार गोविंदा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, सहित सात सेलेब्रिटी मुसीबतें बढ़ने वाली हैं. पाकुड़ के सीजेएम अखिलेश कुमार ने एक मामले में सुनवाई करते हुए इन सभी के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी किया है. 

जानकारी के अनुसार वादी एमएम तिवारी ने बताया कि गैर जमानती वारंट जारी होने के बावजूद 18 नवम्बर को कोर्ट में हाजिर नही होने पर सीजेएम अखिलेश कुमार ने अभिनेता गोविंदा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी सहित सात आरोपियों के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी किया है.

गौरतलब है कि 1997 में आई फिल्म छोटे सरकार के एक गाने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी बिहार लेइले' के बोल पर आपत्ति जताते हुए अधिवक्ता एमएम तिवारी ने पाकुड़ की अदालत में मामला दर्ज कराया था. 

मामले में कहा गया था कि इस गाने से यूपी बिहार के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मामले पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए कई बार मुम्बई के पुलिस कमिश्नर को गोविंदा, शिल्पा शेट्टी, गायिका अल्का याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक बिमल कुमार, आनंद मिलिंद, रानी मल्लिक को हाजिर होने को कहा था.

कोर्ट के आदेश के बावजूद सभी आरोपी कोर्ट में हाज़िर नही हुए. इसे अदालत की अवहेलना मानते हुए सीजेएम अखिलेश कुमार ने मुंबई कमिश्नर को रिमाइंडर भेजकर सभी आरोपितों को 18 नवम्बर को कोर्ट में हाज़िर कराने का आदेश दिया था. इस मामले में अदालत ने 20 जुलाई 2016 को ही गिरफ्तारी का वारंट जारी कर रखा है.

First published: 21 November 2016, 5:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी