Home » बॉलीवुड » govinda play role of fraud vijay mallya in upcoming film rangeela raja
 

विजय माल्या की तरह भगोड़ा साबित होंगे गोविंदा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 11:41 IST

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा काफी समय बाद फिल्मों की दुनिया में कदम रख रहे हैं. फिल्म 'फ्राइडे' से कमबैक करने वाले एक्टर गोविंदा अब एक और फिल्म करने जा रहे हैं. ये फिल्म डायरेक्टर पहलाज निहलानी के निर्देशन में बन रही हैं. इस फिल्म का नाम 'रंगीला राजा' है और ये फिल्म देश के सबसे बड़े घोटालेबाज विजय माल्या के ऊपर बन रही है. इस फिल्म में गोविंदा विजय माल्या का किरदार निभाते नजर आएंगे.

जैसा कि ये फिल्म माल्या के ऊपर है तो जाहिर है कि गोविंदा इस किरदार में एक शांत, शिष्ट और महिलाओं से घिरे रहने वाले व्यक्ति का किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का काम तेजी से चल रहा है और साथ ही फिल्म निर्देशक ने गोविंदा के साथ इस फिल्म का एक गाना भी पूरा किया था.

डायरेक्टर पहलाज ने इस फिल्म को लेकर कहा, "इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से माल्या के कैलेंडर किंगफिशर से प्रेरित हैं और गोविंदा के किरदार को लेकर फिलहाल अभी तक मैं कोई भी खुलासा नहीं करुंगा. बस इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इसमें बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं." ये फिल्म इस साल के अगस्त में रिलीज होने वाली है और इसके साथ ही गोविंदा और निहलानी करीब 35 साल बाद काम करने जा रहे हैं.

First published: 29 May 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी