Home » बॉलीवुड » grammys 2020 priyanka chopra trolled on social media as worst dressed
 

Grammys 2020: साल के बेहद ही खराब लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2020, 12:11 IST

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों फिर एक बार चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. उन्होंने बीती रात Grammy 2020 अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया. इस फंक्शन में वो अपने पति निक जोनस के साथ रेट्रो गाउन में दिखीं.

लॉस एंजेलिस में हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने उसी अंदाज में नजर आएं. प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. उनके लुक को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कई लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा को वर्स्ड ड्रेस्ड सेलेब की लिस्ट में शामिल किया जा चुका है.

 

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इवेंट में प्लंजिंद नेकलाइन वाला Ralph & Russo डिजाइनर लेबल का कस्टम मेड गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में फ्रिंज स्लीव्ज के साथ इसमें एम्ब्रॉइडरी भी की गई थी. इस ड्रेस में प्रियंका का बेली बटन दिख रहा था और उसमें भी एक क्रिस्टल लगा हुआ था.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस लुक को पूरा करने के लिए सिंपल हेयरडू रखा था और उसके साथ ही साथ उन्होंने बल्गारी लेबल के इयररिग्स पहने हुए थे. प्रियंका का ये लुक देखा जाए तो कई तरह से निराश करता है. जिस तरह से उनके गाउन में स्लीव्स का लुक काफी अलग दिख रहा है. कुछ तस्वीरों में तो वो काफी हेल्दी नजर आ रहीं है. वहीं इस गाउन के अलावा प्रियंका ने एक और लुक इसी इवेंट के लिए लिया था.

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को उनके इस लुक के लिए ट्रोल करना शूरु कर दिया है. इस ड्रेस को प्रियंका को सबसे वर्स्ड ड्रेस कहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक यूूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा और निक की जोड़ी को मां बेटे की जोड़ी बताया. कुछ ले उन्हें इस ड्रेस के लिए ट्रोल किया.

मोदी सरकार ने पाकिस्तान में जन्मे इस सिंगर को दिया पद्म श्री, देश में मच गया बवाल

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला के पति ने असीम रियाज को कहा नल्ला,सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दे दी धमकी 

First published: 27 January 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी