Home » बॉलीवुड » gulabo sitabo challenge tongue twister amitabh bachchan ayushman khurrana
 

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है गुलाबो सिताबो चैलेंज, इन स्टार्स ने किया पूरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2020, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो gulabo sitabo 12 जून को प्राइम पर रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टार अलग अलग अदांज में प्रमोट करने में लगे हुए हैं.

ऐसे में हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर गुलाबो सिताबो चैलेंज शुरू किया है. जिसमें इन लाइन को बिना अटके कम से कम पांच बार बोलना है.


लाइन इस प्रकार है-

गुलाबो की खटर-पटर से तितर बितर सिताबो
सिताबो के अगर-मगर से उथल -पुथल गुलाबो

इन लाइन्स को बॉलीवुड के तमाम सितारों ने बोलकर ये चैलेंज पूरा कर लिया है. स्टार्स ने अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सबसे पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने ये चैलेंज किया और बखूबी इसे पूरा करके भी दिखाया. इसके बाद अन्य स्टार्स ने भी इसे पूरा किया.

देखिए स्टार्स के पोस्ट-

No data to display.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया में दिन पर दिन अपना पैर पसारता जा रहा है. ऐसे में देश में भी लॉकडाउन की स्थिति है. फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद है. न किसी फिल्म की शूटिंग हो रही हैं, ना ही कोई फिल्म रिलीज हो रही है.

इसी वजह से कई फिल्में बीच में ही अटक गई है. लॉकडाउन के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए खबरे आ रहीं हैं कि जिन फिल्मों की रिलीज को रोक दिया गया था उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है.

लेकिन इस मामले में ज्यादातर डायरेक्टरों का कहना है कि वो थियेटर खुलने का इंतजार करेंगे. लेकिन इसी बीच फिल्म गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर ने फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर उतारने का मन बना लिया है.

लॉकडाउन में जबरदस्त बिकने वाले बिस्कुट पार्ले-जी से रणदीप हुड्डा की स्पेशल अपील, जानें पूरा मामला

First published: 11 June 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी