Home » बॉलीवुड » Gully Boy Box Office Collection Day 1: Ranveer Singh and Alia Bhatt starrer starts with a bang
 

Gully Boy Collection Day 1: रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' ने दिखाया दम लेकिन नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2019, 13:11 IST
Gully Boy Collection Day 1

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ ने पहले ही दिन धुआंधार कमाई कर ली है. वैलेंटाइन डे के दिन फैंस को इस खूबसूरत फिल्म का तोहफा देना सबसे अच्छा आइडिया था और इसका असर कलेक्शन पर सीधा देखने को मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. गुरुवार को कोई छुट्टी नहीं थी और इसके बाद भी इतना कलेक्शन होना साफ बता रहा है कि लोगों को फिल्म पसंद आई है.

 

फिल्म ‘गली बॉय’ का अगर यहीं कलेक्शन जारी रहा तो फिल्म अपने पहली वीकेंड कर 50 करोड़ रुपये आराम से कमा लेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म का कलेक्शन शेयर किया है.

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

तो वहीं अगर बात करें फिल्म ‘गली बॉय’ की तो फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन के अलावा सभी स्टार कास्ट ने कमाल की एक्टिंग की है. फिल्म की कहानी अपने सपने के पीछे भागने को लेकर है कि कैसे एक गली का लड़का ख्वाब देखता है रैपर बनने का और उसे किन मुश्किलों के साथ पूरा करता है.

Gully Boy

फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो कुछ भी कर सकते हैं. रणवीर की आखिरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी जो कि हिट साबित हुई है. इसके साथ ही फिल्म सिंबा ने पहले 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और फिल्म ‘गली बॉय’ ने 18 करोड़ रुपये कलेक्शन किया है. इ हिसाब से देखे तो फिल्म सिंबा की ओपनिंग से ‘गली बॉय’ पीछे दिखाई दी और एक्टर सिंबा का ओपनिंग रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए.

 

Gully Boy

फिल्म ‘गली बॉय’ को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में एक-एक बारीकों पर काम किया है. ‘गली बॉय’ भले ही पूरी रैप पर बेस्ड है लेकिन ये आपकी ढाई घंटे तक सीट से बांधे रखेगी. फिल्म के सभी गाने हिट है. इसके साथ ही रणवीर सिंह का तो टाइम पहले ही आ गया था लेकिन फिर भी अपना टाइम आएगा कहते हुए फिल्म की कहानी में रणवीर सिंह ने जान डाल दी है. ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट,कल्कि कोचलिन,शीबा चढ्ढा,विजय राज,सिद्धांत चतुर्वेदी,विजय वर्मा,कुब्रा सेठ हैं.

ब्रेकअप के बाद पहली बार खुश हुई नेहा कक्कड़, Valentine Day पर इस शख्स ने दिया बड़ा सरप्राइज

First published: 15 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी