Home » बॉलीवुड » Gully Boy star Ranveer Singh and Alia Bhatt all set to make your Valentine’s Day special
 

'गली बॉय' के साथ रणवीर और आलिया देंगे वैलेंटाइन डे का तोहफा, दो स्टार्स के अलावा होगी फिल्म में ये बड़ी एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 10:19 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक साथ पहली बार फिल्म 'गली बॉय' में नजर आएंगे. फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर इस फिल्म का जल्द ही टीजर रिलीज करने वाली है और फिल्म 'गली बॉय' की शू्टिंग भी इस साल के अंत तक खत्म होने वाली है.रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और रणवीर अपने हिस्से का काम पूरा कर चुके हैं. फिल्म की कहानी रैपर नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिज उर्फ डिवाइन की जीवन पर आधारित है.

 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक,फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के तीन किसिंग सीन है. इसके साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में हैं और दिलचस्प बात ये है कि रणवीर सिंह के साथ कोचलीन के भी दो किसिंग सीन है. ये फिल्म अगले साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-Zero Collection Day 2: शाहरुख खान का जादू दूसरे दिन हुआ कम, 'जीरो' की कमाई में आई गिरावट 

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था,'ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और इसके सभी किरदार भी मुझसे जुड़े हुए हैं.ये फिल्म उन लोगों पर आधारित है जो कि नीचे के तबके के होते है और वो अपने भाव को एक कलाकार के रुप में देखते है.ये कहानी एक गली के रैपर्स की है जो कि 18 और 19 साल के है और वो सामाजिक चीजों को अपने गाने से बयां करते है.'

ये फिल्म बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी जा चुकी है और रणवीर सिंह ने ये खुशी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए जाहिर की थी. फिलहाल,इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और ये साल की उनकी दूसरी फिल्म है इससे पहले 'पद्मावत' रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने की मूवी टिकट के दामों में भारी कटौती, फैंस को मिली राहत तो सितारों ने कहा शुक्रिया पीएम

First published: 24 December 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी