Home » बॉलीवुड » Gully Boy teaser: Ranveer Singh & Alia Bhatt introduce India to their version of Asli Hip Hop
 

गलियों में गूंज रहा है रणवीर सिंह का गाना, आलिया का अंदाज भी है दिलकश देखें Teaser

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 12:17 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ धमाल मचाने के बाद डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ हिप-हॉप करते हुए नजर आएंगे. रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है और इसका टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इसके पहले फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए थे. तो वहीं फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. इस बात की जानकारी फिल्म 'गली बॉय' की एक छोटी सी झलक रिलीज करते हुए दी गई है.

ये भी पढ़ें- चाय वाले से लेकर पीएम बनने तक के सफर को दिखाएगी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी', इस दिन आएगा पहला पोस्टर

 

फिल्म 'गली बॉय' के टीजर में रैप 'असली हिप-हॉप' को करते हुए एक्टर रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस रैप को सुनकर आपको काफी मजा आ जाएगा और आप भी कहेंगे कि इस बार फिर से रणवीर की ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में नजर आ रही हैं और दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रणवीर सिंह के किसिंग सीन दिखाए गए है.

बता दें कि फिल्म की कहानी रैपर नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिज उर्फ डिवाइन की जीवन पर आधारित है.इसके साथ ही फिल्म 'गली बॉय' को लेकर रणवीर सिंह ने कहा था,"ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और इसके सभी किरदार भी मुझसे जुड़े हुए हैं. ये फिल्म उन लोगों के लिए भी खास होगी जो कि नीचे के तबके के होते है और वो अपने भाव को एक आर्टिस्ट के तौर पर देखते है."

ये भी पढ़ें- पैसे आने में सबसे बड़ी रुकावट हैं ये चीजें, अगर आपके घर में भी है तो तुरंत करें बाहर

First published: 4 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी