Home » बॉलीवुड » Gulshan kumar's biopic mogul may be lead actress will be sonakshi sinha
 

'मोगुल' के लिए भूषण कुमार ने सलमान खान की इस खास एक्ट्रेस को चुना! 'संजू' की तरह होगी कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2018, 13:34 IST

टी-सीरीज कंपनी के मालिक और भूषण कुमार के दिवंगत पिता गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मोगुल' पर #MeToo के चलते संकट पर बादल आ गए है. यौन शोषण के आरोपों के चलते फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर को इससे बाहर निकालना पड़ गया था. साथ ही सुपरस्टार आमिर खान ने भी फिल्म से किनारा कर लिया था. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार जहां फिल्म के लिए डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं तो वहीं उन्हें अपने फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस मिल गई है. खबरों की माने तो फिल्म के लिए निर्माता ने सुपरस्टार सलमान खान की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म के लिए अप्रोच किया है.

 

डीएनए की रिपोर्ट के अऩुसार,इस प्रोजेक्ट के लिए सोनाक्षी सिन्हा से बात की गई है और फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. ये फिल्म 70 और 80 के दशक की कहानी कहेगी और इसके लिए फिल्म को ऐसी हिरोइन की डिमांड है जो रेट्रो लुक में भी जमें. सोनाक्षी को जब कहानी सुनाई गई तो उन्हें काफी पसंद आई और उन्होंने इसके लिए मुंहजबानी हांमी भर दी है.

फिल्म 'मोगुल'को भी राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' की तरह ही बनाया जा रहा है जिसमें कई कैमियो रोल में एलिस्टर्स कलाकार शामिल होंगे. फिल्म में तीन एक्ट्रेस होंगी लेकिन उन में से सबसे दमदार किरदार सोनाक्षी का होगा. फिल्म साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ सकती है. फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

 

फिल्म 'मोगुल' में गुलशन कुमार की जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव दिखाए जाएंगे. आरोप है कि डी-कंपनी के गुर्गों ने गुलशन कुमार की हत्या कर दी थी. इस हत्या के बाद बॉलीवुड और मुंबई के अंडरवर्ल्ड के स्याह रिश्ते उजागर हुए थे. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में बॉलीवुड की काली सच्चाई पर भी रोशनी डाली जाएगी या नहीं.

ये भी पढ़ें- 'गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में आमिर खान करें काम'

First published: 21 October 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी