Home » बॉलीवुड » guy arrested after facebook live Rajinikanth film kaala in singapore during premiere show
 

रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज, युवक ने Facebook पर दिखाई Live और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 8:30 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' विवादों से गुजरते हुए गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. रजनीकांत की फिल्म 'काला' को देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. भारी संख्या में फैन फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं.

 

कई जगह तो रजनीकांत के पोस्टर्स को दूध से नहलाया गया है. इस बीच खबर ये भी आ रही है कि फिल्म 'काला' को देखने गए एक युवक ने फिल्म को फेसबुक पर लाइव कर दिया. इसके बाद इस युवक के लेने के देने पड़ गए. खबर है कि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, सिंगापुर में रजनीकांत की फिल्म 'काला' का प्रीमियर शो रखा गया था. इस दौरान एक युवक ने फिल्म 'काला' को फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को दिखाना शुरू कर दिया. करीब 40 मिनट तक युवक फिल्म 'काला' को फेसबुक पर लाइव करता रहा.

 

युवक की इस करतूत के के बाद थिएटर मैनेजमेंट हरकत में आया और युवक के खिलाफ एक्शन लिया. बाद में युवक को गिरफ्तार कि गया. इस बारे में युवक से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि अगर कोई व्यक्ति इस तरह से किसी फिल्म को वायरल करता है तो उसे जुर्माना या सजा भुगतनी पड़ सकती है.

ये भी पढ़ेंः 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन' सीन पर मां बोलीं- हिंदी सिनेमा में ये सब नहीं होता

बता दें कि तमाम विवादों के बावजूद रजनीकांत की फिल्म 'काला' के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि रजनीकांत की इस फिल्म का पहला शो तड़के 4 बजे रखा गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज के पहले दो दिन के लिए फिल्म 'काला' के सभी शोज सोल्ड आउट हैं.

First published: 7 June 2018, 8:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी