Home » बॉलीवुड » Hansika Motwani's private photos leaked online by hackers
 

इस एक्ट्रेस के अकाउंट से लीक हो गईं प्राइवेट तस्वीरें, बिकिनी पहनकर कर रही थीं ऐसा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई है और इस वजह से अचानक एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है. बता दें कि हंसिका मोटवानी के अकाउंट से उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि ये काम किसने किया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये किसी हैकर्स का काम है क्योंकि इससे पहले कमल हसन की बेटी अक्षरा हासन की भी तस्वीरें लीक हो गई थी. बता दें कि हंसिका की तस्वीरें तब की है जब वो न्यूयॉर्क में हॉलीडे मना रही थी और उनकी बिकिनी में तस्वीरें लीक हो गई है.

 

फिलहाल,अभी तक एक्ट्रेस ने तस्वीरें लीक होने पर कोई जवाब नहीं दिया है और लीक हुई कुछ तस्वीरों में से अभी भी इंस्टाग्राम पेज पर शो हो रही हैं.बता दें कि हंसिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें कभी शेयर नहीं की. तो सवाल यहीं है कि हंसिका का अकाउंट बिना हैक हुए तस्वीरें कैसे वायरल हो गई.

 

बता दें कि हंसिका मोटवानी ने छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रुप में काम किया था और साउथ और बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. हंसिका अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने 'शाका लाका बूम-बूम','करिश्मा का करिश्मा','देस में निकला होगा चांद' जैसे सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया ने कीवियों को उनके घर में पीटा, पहले मैच में दर्ज की धमाकेदार जीत

ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्ट्रेस का अकाउंट हैक हुआ है इससे पहले एक्ट्रेस एमी जैक्सन और अक्षरा हासन का अकाउंट हैक हो चुका है. बता दें कि अक्षरा का फोन भी हैक कर लिया गया था और उनकी कई प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

First published: 23 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी