Home » बॉलीवुड » Happy Birthday Akshay Kumar: Wife Twinkle Khanna and Bobby Deol private party video viral
 

Video: अक्षय कुमार के 51वें बर्थडे में इन खास लोगों ने दी ऐसी सरप्राइज पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 10:40 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का 9 सितंबर, 1967 को जन्म हुआ था. वह आज अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके जन्मदिन पर कुछ खास लोगों ने उन्हें सरप्राइज पार्टी दी. खिलाड़ी कुमार को मुंबई की एक होटल के बाहर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, दोस्त बॉबी देओल, तान्या देओल, सनी दीवान और अनु दीवान के साथ देखा गया.

पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इसकी एक इनसाइड तस्वीर इंस्टाग्राम में डाली है, इसमें सभी पार्टी मूड में दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में ट्विंकल ने बर्थडे बंप्स का भी जिक्र किया है. अक्षय की पार्टी धमाकेदार रही होगी यह इस तस्वीर को देखकर पता चल रहा है.

 

ट्विंकल ने यह तस्वीर 9 घंटे पहले डाली है. इसे अब तक लगभग दो लाख लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. इस पर ट्विंकल ने कैप्शन लिखा, "जब हम चीजों के बारे में प्लान नहीं बनाते, तब चीजें अपने आप ठीक तरह से हो जाती हैं. मेरे प्यार मिस्टर के. को जन्मदिन मुबारक."

 

उन्होंने हैशटश का इस्तेमाल करते हुए बर्थडे बम्प्स का जिक्र किया. बॉबी देओल ने भी इस फिल्म को इंस्टाग्राम पर डालकर अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई दी है.

पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक रहा इन एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर

बता दें कि अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर, 1967 को हुआ था. वह सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने के मामले में नंबर वन हैं. अक्षय को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है. क्या कॉमेडी, क्या एक्शन, क्या रोमांटिक.. हर तरह की फिल्म में वह सुपर डुपर फिट बैठते हैं.

खिलाड़ी कुमार ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सौगंध से की थी. उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने ‘खिलाड़ी’, ’इंटरनेशनल खिलाड़ी’, ’वक्त’, ’आन’, ‘फिर हेरा फेरी’ जैसी कई अलग-अलग जेनरे की फिल्मों में काम कर साबित किया है कि बॉलीवुड में उनके जैसा कोई और नहीं है.

अक्षय फिलहाल बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इससे पहले ‘पैडमैन’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘रुस्तम’ जैसी फिल्मों से भी अक्षय ने अपने फैंस का दिल जीता है.

First published: 9 September 2018, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी