Home » बॉलीवुड » Happy Birthday Ayushmann khurrana : Know the unknown facts about aayushman khuran on his 34th birthday
 

बर्थडे स्पेशल: कभी ट्रेन में गाते फिरते थे आयुष्मान खुराना, फिर ऐसे मिलीं 'अंधाधुन' फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 10:50 IST

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना आज अपनी 34वां बर्थडे मना रहे हैं. आयुष्मान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘विक्की डोनर’ से कदम रखा था और फिल्म हिट हो गई थी. महज 6 साल में आयुष्मान ने 10 फिल्में कर ली हैं. आयुष्मान खुराना ने अपनी लाइफ में काफी कुछ हासिल कर लिया हैं. एक्टर के साथ आयुष्मान अच्छे सिंगर भी हैं. सबकी लाइफ में स्ट्रगल टाइम आता है और ऐसे ही आयुष्मान खुराना की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए.

ट्रेन में गाया था गाना-

आयुष्मान खुराना अपने कॉलेज ग्रुप के साथ गोवा गए थे और वहां उनके पास पूरे पैसे नहीं थे. पैसे जमा करने के लिए आयुष्मान ने ट्रेन में गाना गाकर पैसे जमा किए थे. इसके बाद वो लगातार ऐसा करने लगे और अपना जेब खर्च निकालने लगे. इसके बाद 17 साल की उम्र में आयुष्मान ने रियलिटी शो पॉप स्टार में हिस्सा लिया था. इसके साथ ही आयुष्मान ने रेडियो में भी अपना हाथ आजमाया और वो आरजे बन गए. दिल्ली में बिग 92.7 में आयुष्मान का शो 'बिग चाय मान ना मान मैं तेरा आयुष्मान' आता था.

 

फिल्मों का सफर-

साल 2012 में आयुष्मान की पहली डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्टर स्पर्म डोनर का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए आयुष्मान को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.इसके बाद आयुष्मान के पास फिल्मों के कई ऑफर थे, जिसमें फिल्म 'नौटन्की साला','बेवकूफियां','हवाईजादा','दम लगा के हईशा','मेरी प्यारी बिंदु','बरेली की बर्फी','शुभ मंगल सावधान' आई. एक्टर आयुष्मान की अपकमिंग फिल्मों में शामिल फिल्म 'अंधाधुन','बधाई हो'.

 

लव मैरिज कर की शादी-

लव मैरिज कर की शादी-

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर आयुष्मान खुराना ने ताहिरा को प्रपोज किया था और 11 साल के रिलेशनशिप के बाद आयुष्मान ने ताहिरा से शादी कर ली थी. ताहिरा और आयुष्मान के 2 बच्चे हैं.

 

आवाज में भी है जादू-

आवाज में भी है जादू-

आयुष्मान खुराना ने कई हिट गाने भी दिए हैं जैसे 'मिट्टी दी खूशबू','पानी दा रंग','ओ हीरिये','यहीं हूं मैं' जैसे गाने हिट रहे हैं. आइये देखते हैं एक झलक-

 

एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' की अगर कहानी के बारे में बताएं तो ट्रेलर में देखकर आप पता लगा सकते हैं कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक म्यूजीशियन हैं जो देख नहीं सकते हैं. ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ राधिका आप्टे और तब्बू भी दिख रही हैं. तब्बू और राधिका की एक्टिंग अच्छी दिखाई दे रही है और यह त‍िकड़ी इस फिल्म में पहली बार दिखाई दे रही है. इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है.

 

 

इसके साथ ही आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'बधाई हो' का भी ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर को देखकर आप हाथ पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फ‍िर से मां बनने वाली होती हैं. अब इसी मेहमान के आने की बात को लेकर पूरा परिवार जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई में मजेदार है. अम‍ित शर्मा की डायरेक्शन में बनी फ‍िल्‍म 'बधाई हो' एक फैम‍िली ड्रामा है.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने कास्टिंग काउच पर डॉयरेक्टर की खोली पोल, बोला- प्राइवेट पार्ट...

First published: 14 September 2018, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी