Home » बॉलीवुड » Happy Birthday mamta kulkarni
 

Happy Birthday Mamta Kulkarni : जब ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट से मच गया था तहलका, जानिए कुछ अनसुने किस्से

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2021, 9:28 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Happy Birthday Mamta Kulkarni : नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी ममता कुलकर्णी mamta kulkarni आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं. बॉलीवुड में ममता कुलकर्णी अपनी बोल्ड इमेज के कारण चर्चा में बनी रहती थीं. एक मैगजीन के लिए उनके टॉपलेस फोटोशूट ने उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी. चलिए बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुने किस्से.

ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने 1992 में रिलीज हुई तिरंगा से अपने करियर की शुरुआत की इसमें उनका छोटा सा रोल था. साल 1993 में आई फिल्म 'आशिक आवारा' ममता की पहली हिट फिल्म रही. इसी साल ममता ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया था.


ममता ने वर्ष 1992 में फिल्म तिरंगा से उन्होंने बी-टाउन में कदम रखा था. इसके बाद 1993 में आई फिल्म आशिक आवरा ने ममता को स्टार बना दिया था. हालांकि, ममता का नाम हमेशा विवादों में रहा था. उनकी आखिरी फिल्म कभी तुम कभी हम वर्ष 2002 में रिलीज हुई थी.

ममता कुलकर्णी विवादों में उस दौरान आईं जब उन्होंने स्टारडस्ट मैग्जीन के लिए टॉपलेस फोटो शूट करवाया था. इसी के बाद उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था. इसके बाद फिल्म चाइना गेट के दौरान डायरेक्टर राजकमार संतोषी पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था.

 

अंडरवर्ल्ड से रिश्तों के कारण भी ममता कुलकर्णी विवादों में छाईं रहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ममता को चाइना गेट फिल्म से निकाला गया था तब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने डायरेक्टर पर दबाव डाला था. इसके बाद उनकी वापसी हुई थी.

ममता कुलकर्णी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाईं रहीं. उन्होंने ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी से शादी की थी. रिपोर्ट्स ये कहती हैं कि दोनों ने जेल में शादी की थी. हालांकि उन्होंने अपनी शादी की खबरों को हमेशा से ही अफवाह बताया.

ममता कुलकर्णी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि मैं विक्की से प्यार करती हूं, लेकिन उसे भी पता होगा कि अब मेरा पहला प्यार ईश्वर है. इन दिनों ममता कुलकर्णी एक्ट्रेस बन गई हैं. उनकी किताब 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिनी' वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी.

K L Rahul के साथ बेटी अथिया शेट्टी के रिलेशनशिप पर पिता सुनील ने कही ये बात

First published: 20 April 2021, 9:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी