Home » बॉलीवुड » happy birthday rekha know here some interesting love life and unknown facts
 

Happy Birthday Rekha: जब रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने डिप्रेशन में आकर कर ली थी आत्महत्या, जानिए अनसुने किस्से

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 11:58 IST

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में से एक नाम है रेखा का. जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा लोगों के लिए एक रहस्य ही बनी हुई है. अपने अभिनय को लेकर वो जितनी सुर्खियों में छाईं रहीं वहीं उनकी अफेयर के खूब चर्चे भी रहे. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताएंगे रेखा की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से.

रेखा ने वर्ष 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से रेखा ने शादी की थी.कहा जाता है कि मुकेश अग्रवाल रेखा को बहुत पसंद करते थे.उन्होंने जिस दिन रेखा को प्रपोज किया था उसी दिन उन्होंने उनसे शादी कर ली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद रेखा को पता चला कि मुकेश डिप्रेशन में हैं तो वह उन्हें छोड़कर विदेश चली गई. जब रेखा विदेश में थीं, तभी मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी.


 इस पंजाबी सिंगर के प्यार में हैं नेहा कक्कड़, जानिए कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

मुकेश के निधन के बाद रेखा को काफी नेगेटिविटी झेलनी पड़ी.यहां तक की फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी रेखा को खूब कोसा था. ये भी कहा जाता है रेखा का मुंबई में जो बंगला है, वहां मर्दो की एंट्री नहीं होती है. यहां तक कि बंगले के गार्ड भी काम होने पर रेखा को चिट्ठी लिखकर देते हैं, जो रेखा तक पहुंचाई जाती है. ऐसा कहा जाता है कि रेखा उस बंगले में अपने सेक्रेटरी फरजाना के साथ रहती हैं.

इसके अलावा रेखा बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के साथ भी अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहीं. बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन का जब फिल्म कुली के दौरान हादसा हुआ था तब रेखा उनसे मिलने गईं थीं और उन्हें मिलने नहीं दिया गया था. बस इसी के बाद से रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर खत्म हो गया था.

Bigg Boss 14 : फ्रेशर्स के साथ सीनियर्स की भी क्लास लेंगे सलमान खान, एजाज खान को लेकर खुलेगा राज

First published: 10 October 2020, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी