Home » बॉलीवुड » Happy Birthday Sushmita Sen: Sushmita sen dated these famous persons know about her affairs
 

सलमान खान की राह पर चल पड़ी ये सुंदरी, इन हस्तियों को डेट करने के बावजूद हैं कुंवारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 12:15 IST

मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड में सबसे फिट रहने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता ने दो बच्चियों को भी गोद ले रखा है और अभी तक एक्ट्रेस ने शादी नहीं की हैं. बॉलीवुड में सुष्मिता के साथ कई बड़ी हस्तियों के रिलेशनशिप की खबरें आई लेकिन किसी को भी सुष ने जीवनसाथी के तौर पर नहीं चुना. फिलहाल,इन दिनों एक्ट्रेस रोहमन नाम के कश्मीरी लड़के को डेट कर रही हैं और शादी की भी चर्चा सुर्खियों में चल रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस के रह चुके अफेयर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

 

इसके पहले सुष इन बड़ी हस्तियों को डेट कर चुकी हैं जिसमें बिल्डर इम्तियाज खत्री,टैलेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा भी शामिल है. इसके साथ ही एक्टर रणदीप हुड्डा और सुष्मिता की रिलेशनशिप की चर्चा छा चुकी हैं. रणदीप हुड्डा के साथ ब्रेकअप के बाद सुष ऐडमैन मानव मेनन के साथ रिलेशन में आ गई थीं. मानव के साथ रिलेशन में आने के बाद एक्ट्रेस ने उनकी फिल् 'रानी लक्ष्मीबाई' को प्रोड्यूस किया था.

 

इसके बात होटल मालिक संजय नारंग के साथ भी सुष्मिता डेट कर चुकीं हैं. खबरें थी कि सुष और संजय ने सगाई कर ली थी लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशन में आई. तो वहीं कुछ समय के बाद फिल्म 'दूल्हा मिल गया' के प्रोड्यूसर मुद्दसर अजीज के साथ ही सुष्मिता के साथ होने की खबरें आ रही थीं और इन दोनों का अफेयर भी रहा.

 

इसके अलावा पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी सुष्मिता के होने की खबरें आई थीं. तो वहीं अनिल अंबनी को भी एक्ट्रेस डेट कर चुकी हैं ये भी खबर आ रही थीं. हालांकि, इन सभी अफेयर में कई ऐसे होंगे जिसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं होगी लेकिन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम सभी के साथ जोड़ा जा चुका है. इसके साथ ही सुष्मिता इस वक्त कश्मीरी मॉडल रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हैं ऐसी खबरें सुर्खियों में हैं. सुष्मिता सेन को उनके जन्मदिन की कैच हिंदी की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं...

ये भी पढ़ें- सलमान खान को शेरा ने दी थी जान से मारने की धमकी, उत्तर प्रदेश में हुआ गिरफ्तार

First published: 19 November 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी