Home » बॉलीवुड » Happy Birthday Urvashi Rautela Unknown Facts
 

Happy Birthday Urvashi Rautela: 15 साल की उम्र में उर्वशी को मिला था पहला बड़ा ब्रेक, जानिए उनसे जुड़े कुछ Unknown Facts

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 8:56 IST

Happy Birthday Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने डांस और स्टाइल से हमेशा ही लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज वो अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2013 में की थी.

फिल्म सिंह साब द ग्रेट से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने 2015 में मिस यूनिवर्स पेजेंट 2015 में भारत का प्रतिनिधित्व किया. एक्टिंग के अलावा उर्वशी डांस के लिए भी जानी जाती हैं. जन्मदिन के मौके पर बताते हैं उनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से.


 

उर्वशी रौतेला को अपना बड़ा ब्रेक 15 साल की उम्र में मिला. जब उन्हें विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक में शामिल हुईं. वो 2009 में मिस टीन इंडिया का टाइटल भी जीत चुकी हैं.इसके अलावा उन्होंने लक्मे फैशन वीक, अमेजॉन फैशन वीक, दुबई फैशन वीक और बॉम्बे फैशन वीक जैसे बड़े शोज में नजर आ चुकी हैं.

मुश्किलों से भरा रहा संजय लीला भंसाली का बचपन, आज 'नेशनल अवॉर्ड' विंनिंग डायरेक्टर की लिस्ट में हैं शामिल, जानिए

उन्होंने फिल्म सिंह साब द ग्रेट के बाद भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, काबिल, हेट स्टोरी 3 और पागलपंती जैसी तमाम फिल्मों में काम कर चुकी हैं.उर्वशी मुख्य तौर पर उत्तराखंड की रहने वाली हैं. बता दें कि स्पोर्ट्स में एक्टिव होने के बावजूद उन्होंने 15 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट्स में पार्ट लेना शुरु कर दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि फिल्मों में करियर बनाने को लेकर उनके परिवार और दोस्तों का खूब दबाव रहा. मासूम की सूरत वाली उर्वशी पढ़ाई में काफी तेज थीं. उन्होंने बताया था कि उन्होंने IIT का एग्जाम भी पास कर लिया था.

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक करने वाली हैं दूसरी शादी, ये है वजह

जब पिता को ही किस करने लगी थीं पूजा भट्ट, लोगों को हो गया था इनके रिश्ते पर शक, जानिए अनसुने किस्से

First published: 25 February 2021, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी