Home » बॉलीवुड » Happy Phirr Bhag Jayegi Box officeCollection Day 1: Sonakshi sinha opening happy with approx 2.70 crores earns in his first day
 

Happy Phirr Bhag Jayegi Box office Collection Day 1: सोनाक्षी सिन्हा ने की हैप्पी ओपनिंग, पहले दिन कमा लिए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 13:52 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस बार अपने फैंस को हंसाने के लिए आई हैं और उन्होंने ये काम अपनी कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से कर दिया. फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' शुक्रवार 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म में किरदारों की बात करें तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक्टर जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्र, जस्सी गिल, डायना पेंटी और एक्टर अली फजल नजर आ रहे हैं.

फिल्म को देखकर आप बोरियत फील तो नहीं ही करेंगे क्योंकि फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने लोगों को पेट पकड़ कर हंसाने के लिए फिल्म की कहानी को प्लॉट किया है. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिल तकरीबन 2.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म के पहले पार्ट ने पहले दिन 2.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. 

फिल्म की कहानी की अगर हम बात करें तो फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को जहां पटियाला और पाकिस्तान की पृष्ठभूमि को दर्शाया गया था. वहीं, इस बार फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को पटियाला, अमृतसर और चीन से जोड़ा गया है. फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के राइटर और डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने फिल्म को पाकिस्तान और भारत के बीच विवादों को फिल्म की डायलॉगबाजी में शामिल किया है. चीन पर बेस्ड फिल्म को आप अच्छे से कनेक्ट कर पाएंगे और अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.

 

 

बता दें कि साल 2016 में डायरेक्टर मुदस्सर अजीज फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का पहला पार्ट फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' लेकर आए थे और ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म की कहानी हैप्पी के यानी डायना पेंटी इर्द गिर्द थी, जो अपनी शादी वाले दिन प्लान के मुताबिक ट्रक में तो कूद जाती है लेकिन एक दूसरे ट्रक में कूदती है जो पाकिस्तान चला जाता है और फिर शुरू होता है सियापा और वो कॉमेडी जो लोग पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी ने रैम्प पर की धमाकेदार एंट्री के साथ वॉक, बजने लगीं सीटियां

First published: 25 August 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी