Home » बॉलीवुड » Happy Phirr Bhag Jayegi not breaks Gold colletion and film enters in 100 crore club and see here the list of year 2018 films
 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के कलेक्शन को नहीं रोक पाई, कमाई 100 करोड़ के करीब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 15:47 IST

बॉलीवुड में इस साल की शुरूआत से ही कई बड़ी फिल्मों की लाइन लग गई थी और लगभग फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है और बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जो फिल्में चल रही हैं उनकी बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और हाल ही में रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' चल रही है.

दोनों ही फिल्म बड़े स्टार की फिल्में थी और कमाई के रेस में फिल्म 'गोल्ड' सबसे आगे चल रही है. हालांकि, अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के रिलीज होने के बाद अक्षय की 'गोल्ड' के कलेक्शन पर असर पड़ेगा. फिलहाल, ऐसे कयास गलत साबित हुए और फिल्म 'गोल्ड' ने अपने दूसरे वीकेंड पर 9.70 करोड़ रुपये कमा लिए है. तो वहीं फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का पहले वीकेंड की कमाई 5.05 करोड़ रुपये हुई है.


 

फिल्म 'गोल्ड' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के कलेक्शन फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. हालांकि, फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ये पहला वीकेंड है और उस हिसाब से फिल्म कमाई की रफ्तार में सही चल रही है. तो वहीं अच्छी बात ये है कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद भी फिल्म 'गोल्ड' पर कोई असर नहीं पड़ा है. फिल्म 'गोल्ड' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से सिर्फ 1 करोड़ ही पीछे है.

 

फिल्म 'गोल्ड' और फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के टोटल कलेक्शन की बात करें तो अक्षय की गोल्ड की टोटल कमाई '99' करोड़ हो गया है तो वहीं फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का टोटल कमाई 11.78 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि, जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है.

अगर साल 2018 में रिलीज हुई सभी बड़ी फिल्मों की बात करें जो कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. तो इस लिस्ट में साल की शुरूआत में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' का नाम है. इसके बाद फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी','रेड','बागी 2','राज़ी','रेस 3','संजू','गोल्ड' इस लिस्ट में शामिल है.

 

इन फिल्मों के बाद अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. ये सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होकर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. हालांकि, फिल्म 'गोल्ड' अभी 1 करोड़ रुपये से पीछे है लेकिन जिस हिसाब से कलेक्शन की स्पीड है तो जल्द ही फिल्म कमाई कर लेगी.

ये भी पढ़ें- सुई धागा का पहला गाना 'चांव लागा' रिलीज, वरुण-अनुष्का का रोमांटिक अंदाज फैंस को आया पसंद

First published: 27 August 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी