Home » बॉलीवुड » Haryana man googled Akshay Kumar's address man trying to enter in arrested
 

अक्षय कुमार के घर में इस तरह से घुसने की कोशिश कर रहा था ये शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 11:11 IST

बॉलीवु़ड एक्टर अक्षय कुमार के लाखों फैंस और सभी उनसे मिलना चाहते हैं. कुछ ऐसी ही कोशिश अक्षय के एक फैन ने की और वो पकड़ा गया. बता दें कि अक्षय मुंबई के जुहू में रहते हैं और हाल ही में एक्टर के घर पर किसी ने घुसने की कोशिश की. हालांकि, मुंबई पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शख्स का नाम अंकित गोस्वामी है और ये हरियाणा का रहने वाला है. अंकित अक्षय से मिलने की इच्छा लेकर मुंबई आया था और ऐसे एक्टर से मिल नहीं पाता इसलिए उसने घर में घुसने की कोशिश की.

 

अंकित ने गूगल से अक्षय के घर का पता निकाला और सोमवार की देर रात उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश करने लगा. एक्टर के घर के बाहर खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शख्स पर अनाधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है और वह न्यायिक हिरासत में है.

आकाश अंबानी इस महीने बनने जा रहे हैं दूल्हा, इस शाही शादी के लिए कुछ ऐसे हो रही हैं तैयारी

इन दिनों अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय फिल्म 'केसरी' और 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में लीड रोल में अक्षय कुमार है और इसमें वो ATS ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं. अभी इस फिल्म के लिए कोई भी एक्ट्रेस फाइनल नहीं की गई है.

First published: 7 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी