Home » बॉलीवुड » Haryanvi singer Anne B had eaten poison tried to commit suicide for her husband affair
 

अपने गानों और ठुमकों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर हरियाणवी सिंगर ने खाया जहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 12:44 IST

हरियाणवी सिंगर और डांसर अनामिका बावा ने चूहे मारने का जहर पीकर सुसाइड करने की कोशिश की है और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. अब वो खतरे से बाहर हैं. अनामिका को उनके दूसरे नाम एन्ने बी के नाम से भी जाना जाता है और सिंगर को शनिवार रात हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया से बात करते हुए सिंगर ने कहा कि वो दिल्ली में अपने पति के कथित संबंध को लेकर परेशाम थी. उसे इलाज के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- Simmba Collection Day 3: 'सिंबा' ने वीकेंड पर किया धमाकेदार कलेक्शन, रणवीर सिंह ने तोड़े कई रिकॉर्ड 

इस मामले की जांच चल रही है और पुलिस प्रवक्ता हरीश भारद्वाज ने कहा पुलिस को रविवार को अस्पताल से सूचना मिली और एक टीम को बयान दर्ज करने के लिए भेज दिया गया है. मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए बावा ने कहा कि वह सिंगर और डांसर को तौर पर काम कर रही थी और कुछ साल पहले उन्होंने रोहतक के शेखर खन्ना से मुलाकात की थी. परिवार वालों की रजामंदी के साथ हमने साल 2013 में शादी कर ली थी लेकिन एक विवाद के चलते मैं अपनी मां के साथ हिसार की नवदीप कॉलोनी में रह रही थी.

 

अनामिका ने जब शनिवार 29 दिसंबर को अपने पति को उसका जन्मदिन विश करने के लिए फोन किया तो उसे पता चला कि उसका अफेयर दिल्ली की एक महिला के साथ चल रहा है. उसके पति शेखर की उस महिला के साथ दोस्ती चैटिंग करते हुए हुई है. तो वहीं इसके साथ ही उस महिला ने अनामिका को कई बार फोन करके तलाक देने के लिए कहा और एक केक काटने की वीडियो बनाकर भी भेजी. इसी वजह से सिंगर को ये बड़ा कदम उठाना पड़ा. बता दें कि उन्होंने कथित तौर पर 2500 से ज्यादा गाने गाए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12 Winner: सलमान खान के शो Bigg Boss 12 की विनर बनीं दीपिका कक्कड़, ट्रॉफी के साथ जीता कैश प्राइज

First published: 31 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी