Home » बॉलीवुड » Helicopter Eela trailer kajol slap actor ridhi sen film produced by ajay devgn and release on 14 september
 

काजोल ने थप्पड़ मार-मारकर अपने बेटे का किया बुरा हाल, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 14:14 IST

बॉलीवुड की जोड़ियों में मशहूर एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल भले ही सोशल मीडिया से दूरी बना कर रखते हो लेकिन साथ में काम करने में ये दोनों अब भी आगे है. जहां अजय की 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था तो वहीं काजोेल की हाल ही आई फिल्म 'इनक्रेडिबल्स 2' ने भी शानदार प्रदर्शन दिया. हालांकि,काजोल ने इस फिल्म में सिर्फ अपनी आवाज दी थी एक्टिंग नहीं की थी. इसके साथ ही काजोल की फिल्म का 'हेलीकॉप्टर ईला' का दमदार ट्रेलर तो यूट्यूब पर धमाल मचा ही रहा है साथ ही इसमें काजोल भी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

 

प्रदीप सरकार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धी सेन अहम भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं और साथ ही काजोल अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए 22 साल बाद कॉलेज जाती हैं. ट्रेलर में काजोल अपने बेटे को एक-दो नहीं बल्कि कई बार थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं. काजोल फिल्म में एक्टिंग करते हुए एक सिंगल मदर का किरदार निभाते नजर आएंगी.

 

 

फिल्म मितेश शाह द्वारा लिखी गई हैं और फिल्म को अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा के निर्देशन में बनी हैं.हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने कहा था,"मेरे मन में कोई विशेष जेनर नहीं है और निर्भर करता है कि किसी फिल्म की स्क्रीप्ट मुझे कितना आकर्षित करती है. मैं वैसी स्थिति में भी वही सवाल पूछना चाहूंगी जो मैं किसी भारतीय फिल्म का चुनाव करने से पहले पूछती हूं."

ये भी पढ़ें- Video: किन्नर बहू ने लगाया पंजाबी गाने पर डांस का जबरदस्त तड़का, देखकर आप भी कहेंगे- Wow

First published: 7 August 2018, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी