Home » बॉलीवुड » Hello Hello Item Song out: Malaika Arora another item song Hello Hello out today from film Pataakha after Munni Badnaam Hui
 

Hello Hello Song: 'अदाओं की मलिका' मलाइका बोलीं- आजा नेटवर्क के भीतर कहके हैलो हैलो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 16:02 IST

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और 'अदाओं की मलिका' मलाइका अरोड़ा की कातिलाना अदाओं से कोई बच गया तो इस बार उसका कत्ल होना लाजमी है. मलाइका अरोड़ा इस बार हैलो-हैलो करके सभी को नेटवर्क के भीतर बुला रही हैं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा का नया आइटम सॉन्ग हैलो-हैलो रिलीज हो गया है.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ 'छैय्या छैय्या' और सलमान खान के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' से हर किसी के दिल पर छा जाने वाली मलाइका अरोड़ा ने फिर से बड़े पर्दे पर बतौर आइटम डांसर एंट्री मारी है. मलाइका अरोड़ा की वही कातिलाना अदाओं को बड़े परदे पर विशाल भारद्वाज ने उतारा है.

दरअसल, फेमस फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज की नई फिल्म ‘पटाखा’ के आइटम सॉन्ग 'हैलो हैलो' पर मलाइका अरोड़ा अपना जलवा बिखरती नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म 'पटाखा' के ट्रेलर के बाद से ही विशाल भारद्वाज की इस फिल्म का सभी को इंतजार है.

ऐसे में मलाइका अरोड़ा के ने और अपने कातिलाना डांस से लोगों को फिल्म देखने और गाने को सुपरहिट कराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. मलाइका अरोड़ा के डांस के तड़के से पहले फिल्म का ट्रेलर और गाना 'एक तेरो बलमा' जबरदस्त हिट साबित हुए हैं. 

दो बहनों की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'पटाखा' अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म 'दो बहनें' से प्रेरित है. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जबकि कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर एक अलग तरह के किरदार में हैं, जो कि लोगों को पसंद आने वाला है.

आखिरी बार फिल्म 'डॉली की डोली' के आइटम सॉन्ग 'फैशन खत्म मुझपे' में देखीं गई मलाइका अरोड़ा 'हैलो हैलो' के जरिए एक बार फिर से अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने आ गई है. 28 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब हर किसी को इंतजार है.

First published: 5 September 2018, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी