Home » बॉलीवुड » Hema Malini and Jeetendra was getting married but actor girlfriend come and changed everything
 

हेमा मालिनी धर्मेन्द्र से नहीं इस सुपरस्टार से करने वाली थीं शादी, लेकिन इस लड़की ने..

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2019, 11:10 IST
Hema Malini and Dharmendra

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर जितेन्द्र आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनका असली नाम रवि कपूर है. अपने वक्त में जितेन्द्र काफी एक्टिव और हिट एक्टर्स में से एक थे इसके साथ ही एक्टर एक बेहतरीन डांसर भी थे. जितेन्द्र ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'नवरंग' से की थी और इसमें उनका डबल रोल था. लेकिन हर किसी की तरफ जितेन्द्र ने भी अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे और इसी में से एक उनकी लव स्टोरी भी थी. जितेन्द्र उस दौर की हिट एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ये शादी नहीं हो पाई.

Hema Malini and Jeetendra

जितेन्द्र ने कई हिट फिल्में की और उनकी उस दौर में हेमा मालिनी के साथ जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी. सुपरस्टार जितेन्द्र के साथ हर एक्ट्रेस काम करने के लिए तैयार रहती थीं लेकिन अपनी हिट जोड़ी को लेकर एक्टर ने सोचा कि अगर वो हेमा से शादी कर लें तो हिट हीरो बन जाएंगे. इसके लिए उन्होंने रिश्ता लेकर अपनी मां को हेमा के घर भेज दिया था.

लेकिन उधर मामला ये था कि हेमा की मां ने उनपर ही सब छोड़ रखा था इसके बाद भी दोनों परिवारवाले मद्रास में रिश्ते की बात करने के लिए मिले और बात भी हो गई. जितेन्द्र चाहते थे कि मंगनी होने के फौरन बाद ही शादी भी हो जाए ताकि हेमा बाद में शादी के लिए मना ना कर दें. हेमा मालिनी ने इस बात पर हामी भी भर दी थी लेकिन उसी वक्त जितेन्द्र की गर्लफ्रेंड शोभा अपनी फैमिली के साथ वहां पहुंच गई और शादी की बात वहीं पर रुक गई.

Hema Malini and Jeetendra and Dharmendra

First published: 7 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी