Home » बॉलीवुड » Hema malini Birthday Special: when dharmendra beat subhash ghai for asking hema malini wear bikini during film krodhi scene
 

बर्थडे स्पेशल: जब हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे सुभाष घई, धर्मेंद्र ने कर दी थी धुनाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 11:23 IST

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज अपनी 70वां जन्मदिन मना रही हैं. जहां हेमा ने सुपरहिट फिल्में दी हैं तो वहीं आज हेमा बीजेपी सांसद है. हेमा के बारे में कई किस्से मशहूर है और कहा जाता है कि उन्होंने कम उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. हेमा मालिनी को लेकर दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की कई लोगों से कई बार अनबन हुई और उसमें से एक नाम फिल्ममेकर सुभाष घई का भी है.

 

 

बता दें कि डायरेक्टर सुभाष घई मल्टी स्टारर फिल्म 'क्रोधी' बना रहे थे और इस फिल्म में एक्ट्रेस हेमा मालिनी, जीनत अमान और शशि कपूर जैसे बड़े स्टार थे. इस फिल्म के एक सीन में हेमा को बिकिनी का सीन करना था और सुभाष ने इसके लिए हेमा से बात भी की थी लेकिन हेमा ने सीन के लिए साफ इंकार कर दिया. सुभाष ने हेमा से कहा कि उन्हें इस सीन के लिए बिकिनी ही पहननी होगी तो इस बात पर हेमा ने कहा कि वो कोई रिविलिंग ड्रेस पहनेंगी. इसके बाद ये सीन फिल्माया गया था. धर्मेंद्र को जब ये बात पता चली तो वो काफी गुस्सा हो गए थे.

धर्मेंद्र ने सेट पर ही आकर सुभाष घई को चांटे मारने शुरू कर दिए थे. तभी वहां मौजूद फिल्म प्रोड्यूसर रंजीत विज ने धर्मेंद्र को रोका और समझाया तब धरम पाजी ने सुभाष को छोड़ा था और साथ ही धमकी भी दी थी. इसके बाद सुभाष घई ने अपनी फिल्म से ये सीन निकाल दिया था.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: जब ड्रीम गर्ल की खूबसूरती बन गई थी पढ़ाई की दुश्मन, बीच में ही छोड़ दिया था स्कूल

हेमा मालिनी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और आज भी वो किसी ना किसी सामाजिक कार्यों में लगी रहती है. हेमा मालिनी की खूबसूरती आज भी बरकरार है और वो काफी फिट और मेनटेन खुद को अच्छे से रखना जानती है. इतना ही नहीं हेमा जी का नेचर बेहद दयालु है और उन्होंने अपनी मृत्यु के बाद अपनी आंख दान में देने का फैसला भी लिया है. आज हेमा मालिनी जी के जन्मदिन पर कैच हिंदी की तरफ से उनको ढेरों शुभकामनाएं...

First published: 16 October 2018, 11:15 IST
 
अगली कहानी